टाइट जिम ऑउटफिट में मलाइका अरोड़ा का दिखा बोल्ड फिगर- वीडियो हुआ वायरल

टाइट जिम ऑउटफिट में मलाइका अरोड़ा का दिखा बोल्ड फिगर- वीडियो हुआ वायरल

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अपने हॉटनेस व बोल्डनेस के लिए जानी जाती है.अरबाज खान से तलाक हो या अर्जुन कपूर से रिलेशन हो यह अक्सर हमेशा चर्चाओं में रहती है.वैसे इनकी फिटनेस कमाल है की है इनको देखकर लगता नही है की इनकी उम्र पचास के आस पास है.ये अपने शरीर को फिट रखने के लिए रोजाना जिम जाती है और काफी पसीने बहाती है.जिस वजह से यह और खूबसूरत नजर आती है.हाल ही में इनका एक वीडियो वायरल हुआ जिसमे ये एक टाइट जिम सूट पहने हुए नजर आ रही है.

जिम सूट में मलाइका अरोड़ा को देख फैंस हुए मदहोश

वैसे मलाइका किसी भी ड्रेस में हो वह हमेशा ही खूबसूरत नजर आती है. हाल ही में उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे मलाइका अपनी ब्लैक रंग की गाड़ी से निकलती दिखाई दे रही है.इस दौरान उन्होंने एक काले रंग का जिम सूट पहना है जिसमे वे बेहद हॉट व सिजलिंग नजर आ रही है.कार से निकलने के बाद वह कैमरे के सामने अपना चेहरा दिखाती है फिर वह जिम के अंदर चली जाती है.लोग इस वीडियो मलाइका के हुस्न को देखकर दीवाने हुए जा रहे है और लोग कमेंट में इनके इस लुक को देखकर कोई इनको सुपर हॉट तो कोई कह रहा है।

आपको बता दे इस वीडियो को अब तक 10 K से भी ज्यादा व्यूज आ चुके है और हजार से ऊपर लोग इसे पसंद कर रहे है.इस वीडियो को यूट्यूब पर @filmy fame नामक एक यूट्यूब चैनल से शेयर किया गया है

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *