दोस्तों के साथ मजे लेते हुए सारा तेंदुलकर ने शेयर किया अपना प्यारा वीडियो- देखें

दोस्तों के साथ मजे लेते हुए सारा तेंदुलकर ने शेयर किया अपना प्यारा वीडियो- देखें

दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की लाडली बेटी सारा तेंदुलकर अपनी शानदार लुक के लिए हमेशा ही सोशल मीडिया पर छाई रहती है। सारा तेंदुलकर सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रिय है,वह एक फैशनिस्ट है उनकी तस्वीरें और वीडियो अक्सर इंटरनेट पर वायरल होते रहते है.हाल ही में इन्होंने न्यू ईयर 2023 को सेलिब्रेट किया जिसके कुछ शानदार फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते नजर आए.

सारा तेंदुलकर ने दोस्तो संग किया न्यू इयर सेलिब्रेट

सारा 2.5 मिलियन फॉलोअर के साथ इंस्टाग्राम स्टार है.तभी तो इनके एक फोटो पर ही इनके चाहने वाले प्यार लुटाने लगते है.वैसे आपको पता है सारा ट्रेवलिंग की बहुत ही शौकीन है वह अक्सर फॉरेन कंट्री में घूमना पसंद करती है.पिछले साल ही इन्होंने बाली,इंडोनेशिया और लंदन जैसे शहरों का भ्रमण किया.लेकिन हाल ही में वह अपने दोस्तो के साथ गोवा में ही न्यू ईयर सेलिब्रेट किया. वैसे तो सारा सिंगल है लेकिन कुछ समय पहले सारा का नाम पूर्व में भारतीय क्रिकेटर शुभमन गिल के साथ जोड़ा गया है. हालांकि, कथित संबंध एक अफवाह बनी हुई है. फिलहाल सारा सिंगल हैं और अपनी पढ़ाई पर काफी फोकस करती नजर आ रही हैं।

इनके न्यू ईयर पार्टी के फोटो और वीडियो यूट्यूब पर @KT TOP से शेयर किया गया है.इस वीडियो को अब तक कई मिलियन व्यूज मिल चुके हैं और इस फोटो और वीडियो पर सारा के फैंस जमकर अपनी प्यार भरी प्रतिक्रिया देते नजर आ रहे हैं.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *