अवनीत कौर ने स्विमिंग पूल में बिकिनी पहन ढाया कहर, हॉट वीडियो हुआ वायरल

अवनीत कौर ने स्विमिंग पूल में बिकिनी पहन ढाया कहर, हॉट वीडियो हुआ वायरल

टीवी जगत की मशहूर एक्ट्रेस अवनीत कौर सोशल मीडिया पर इनसे जुड़े वीडियो और फोटो अक्सर देखने को मिल जाते है। दरअसल अपने बोल्ड अंदाज के लिए अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस का सिजलिंग और बेहद ही बोल्ड वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर धूम मचाए रहते है। हाल ही में इनका एक वीडियो देखने को मिला है जिसमें इन का अवतार देखकर इस सर्द मौसम में लोगों के पसीने छूट गए।

अवनीत कौर का बिकिनी में हॉट लुक

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है अवनीत कौर को ब्लैक बिकनी में जहां वह स्विमिंग पूल के पास पोज देते हुए फोटोशूट करवा रही है आप देख सकते है वह दीपिका पादुकोण के “पठान” फिल्म के “बेशर्म रंग” पर पोज दे रहे है और हल्के-फुल्के डांस करते हुए नजर आ रही हैं। जिसे देखते ही उनके चाहने वालों के हार्टबीट बढ़ चुके है। इस सर्द मौसम में वह स्वीमिंग पुल के पास ब्लैक बिकनी में ऐसे जलवे बिखेरे लोगों का ध्यान उनकी तरफ खींचा चला जा रहे है और लोग बार-बार उनके इस वीडियो को देख रहे है।

वैसे भी अवनीत कौर अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं।सोशल मीडिया पर अक्सर इनसे जुड़े वीडियो और फोटो देखने को मिलते है। पैपराजी सविनय स्पॉट करते है। उस दौरान यह हॉट और बोल्ड पोज देते हुए भी नजर आती हैं इस फोटोशूट में भी उन्होंने अपने सिजलिंग और बोल्डनेस का जबरदस्त रूप दिखाया है जो आप के भी पसीने छुड़ा देगा।

अवनीत का यह वीडियो फिलहाल इन दिनों यूट्यूब अकाउंट @CDS पर शेयर किया गया है। इस वीडियो पर लगातार दो जा रहे है और उनके चाहने वाले इस वीडियो को देखने के बाद फायर की इमोजी भी ड्रॉप कर रहे है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *