“चोली के पीछे क्या है” गाने पर भाभी ने किया बदनतोड़ डांस, लाखों बार देखा गया वीडियो

“चोली के पीछे क्या है” गाने पर भाभी ने किया बदनतोड़ डांस, लाखों बार देखा गया वीडियो

डांस से जुड़े वीडियो आपको सोशल मीडिया पर आने को देखने को मिलेंगे। कुछ तो वीडियो ऐसी होती हैं जिन्हें देखकर ही दिल खुश हो जाता है। दिल खुश कर देने वाला यह डांस वीडियो लोगों को पसंद आता है। आजकल तो लोग सोशल मीडिया से काफी जुड़ चुके हैं। ऐसे में वो खुद के भी डांस वीडियो बनाकर शेयर किया करते हैं फिर इस कड़ी में लड़कियां और भाभी जी कहां पीछे रहने वाली हैं। वह भी अपने डांस वीडियो शेयर करती है और ऐसा ही एक भाभी जी का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमे भाभी ने बदनतोड़ डांस किया है।

भाभी जी ने किया जबरदस्त डांस

वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे एक भाभी ने लाल रंग की खूबसूरत सी साड़ी पहनी है। इस खूबसूरत लाल रंग में वह काफी हॉट लग रही है उसके बाद उन्होंने गाना भी ऐसा हॉट सा चुना है कि लोग इनके डांस वीडियो को देखने के लिए मचल जाए। भाभी ने माधुरी दीक्षित का गाना “चोली के पीछे क्या है” चुना है और इस पर अपना जबरदस्त डांस दिखा रही है। एक तो हुस्न का जादू ऊपर से डांस भी जबरदस्त फिर कौन नहीं इस वीडियो को देखना चाहेगा। उ की सेक्सी अदाएं और जबरदस्त डांस स्टेप लोगों को पसंद आ रहे हैं।

देखिए वायरल वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by varsha choudhary (@princess_rose628)


वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे भाभी ने अपने बदनतोड़ डांस और कमर के लटके झटके से लोगों को हैरान कर दिया है सेक्सी और हॉट अदाओं से जिस तरह इन्होंने डांस किया है। वीडियो एक बार देखने के बाद दोबारा देखना ही पड़ेगा। ऐसा हो जाएगा दिल का हाल कि आप बिना देखे मान ही नहीं सकते हैं। दिल की धड़कनों को बढ़ा देने वाला यह डांस वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट @prinncess_rose628 से शेयर किया गया है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *