जान्हवी कपूर का दिखा नया अंदाज, भारतीय साड़ी में दिखा बेहद सूंदर और बोल्ड रूप- देखें वीडियो

जान्हवी कपूर का दिखा नया अंदाज, भारतीय साड़ी में दिखा बेहद सूंदर और बोल्ड रूप- देखें वीडियो

जान्हवी कपूर एक ऐसी एक्ट्रेस जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। आप देखेंगे कि वह अक्सर अपने वीडियोज और फोटो अपने फैंस के लिए शेयर किया करती हैं।‌ जिसकी वजह से उनकी फैन फॉलोइंग भी अच्छी है। भले उनकी फिल्में कमाल नहीं दिखा पाई हो लेकिन सोशल मीडिया पर वह छाई रहती हैं। वैसे जान्हवी कपूर ने अभी तक ज्यादा फिल्में नहीं की है लेकिन वह फिल्मों से ज्यादा अपने बोल्ड लुक और हॉट फिगर के लिए सोशल मीडिया पर वायरल होती हैं। अक्सर ही उन्हें कहीं आते-जाते स्पॉट किया जाता है और वह हमेशा ही लोगों को अपने बेहतरीन और हॉट अंदाज से घायल करती नजर आती हैं। इन दिनों भी जान्हवी कपूर का ही एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें जान्हवी इंडियन ड्रेस यानि की साड़ी में नज़र आ रही हैं।

इवेंट में जान्हवी कपूर ने साड़ी में ढाया कहर

हाल ही में हुए एक इवेंट में स्पॉट किया गया जहां उन्होंने साड़ी में स्पॉट किया गया। वाइट कलर की साड़ी में वह हॉट और सेक्सी लग रही थी। उनकी अदाएं लोगों को पसंद आई उन्होंने इस आउटफिट में इवेंट में पहुंचकर लोगों की धड़कनें ही बढ़ा दी। आप देख सकते हैं वह फोटोशूट के दौरान एक से बढ़कर एक हॉट पोज भी देते नजर आई। जान्हवी कपूर की यही अदाएं उन्हें सबसे खास बना देती है लेकिन उनकी ऐसी हॉट और सेक्सी अदाएं लोगों को अपना दीवाना बनाने के लिए काफी होती हैं।

देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर इनका यह वीडियो तेजी से छा रहा है जिसमें उनके इस हॉट लुक को देखकर उनके चाहने वालों की भी धड़कने बढ़ चुकी हैं। एक से बढ़कर एक हॉट पोज देने के बाद जान्हवी ने जिस तरह से अपने चाहने वालों की धड़कनें बढ़ाएं हैं उन्हें देखकर ही लोग उनके दीवाने हो जाते हैं। जान्हवी कपूर का यह वीडियो यूट्यूब अकाउंट @filmy fame से शेयर किया गया है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *