वीडियो शूट कर रहे टूरिस्ट्स पर भड़का विशालकाय हाथी, भागने पर हुए मजबूर- देखें वीडियो

वीडियो शूट कर रहे टूरिस्ट्स पर भड़का विशालकाय हाथी, भागने पर हुए मजबूर- देखें वीडियो

हाथी हर जानवर से शांत रहने वाला जानवर होता है लेकिन अगर इसे गुस्सा आता है तो फिर यह तो सब कुछ बर्बाद करके चला जाता है। शांत रहने वाले जानवर को गुस्सा आए तो फिर उसके सामने हर बड़ी वस्तु भी बेकार हो जाती है। ऐसा ही गुस्सा हुए हाथी का एक वीडियो वायरल हो रहा है। दरअसल वीडियो में आप देखेंगे कि क्रुगेर नेशनल पार्क में एक हाथी घूम रहा था और वहां मौजूद बहुत सारे लोग वीडियो शूट कर रहे थे लेकिन हाथी को तभी गुस्सा आ जाता है फिर वह ऐसा कुछ कर देता है कि सबकी हवा टाइट हो जाती है।

हाथी को आया गुस्सा फिर किया ऐसा

आपको बता दें कि यह घटना क्रुगेर नेशनल पार्क की है। वीडियो में आप देखेंगे कि लोगों को खुद का वीडियो शूट करते देख हाथी को गुस्सा आ गया फिर वह गुस्से में वीडियो शूट करने वालों की तरफ दौड़ पड़ा। वह उनकी गाड़ी के पीछे दौड़ने लगता है। गुस्से में यह हाथी काफी तेजी से दौड़ कर उनकी गाड़ी का पीछा कर रहा है। वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। कुछ लोगों का कहना है आजकल लोग जिस तरह से जानवरों का वीडियो शूट कर रहे हैं,ऐसे में उन्हें गुस्सा तो आएगा ही।

देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को @kruger park sighting नाम के यूट्यूब अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो में हाथी ने जिस तरह से टूरिस्ट्स के ऊपर अपना गुस्सा दिखाया है। उससे यह बात तो साफ हो गई है कि उन्हें खुद का वीडियो शूट करना बिल्कुल भी पसंद नहीं आया और इस तरह का काम करके जंगल में घूमने गए टूरिस्ट अपने लिए खतरा मोड़ सकते हैं तो आप ऐसी गल्तीना करें यही आपके लिए बेहतर होगा। वैसे इस वीडियो को देखकर आपकी क्या राय है कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं।

 

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *