पंजाबी गाने पर लड़की ने तड़कता भड़कता डांस, मचा सोशल मीडिया पर बवाल- देखें वीडियो

पंजाबी गाने पर लड़की ने तड़कता भड़कता डांस, मचा सोशल मीडिया पर बवाल- देखें वीडियो

इंटरनेट पर डांस वीडियो खूब शेयर किए जाते हैं। डांस आजकल लोगों की पसंद बनती जा रही है। जिस तरह से लोग पहले डांस करने में हिचकिचाते थे, आज आप देखेंगे तो लोग खुलकर डांस करते हुए नजर आ जाएंगे, फिर चाहे वह लड़की हो या लड़का। यही नहीं आपको घर में काम करने वाली गृहणियां भी डांस करते हुए नजर आ जाएंगी और इसका कारण बना है सोशल मीडिया, जिसमें लोग अपने ही घर में डांस करके लोगों के सामने अपने डांस का हुनर दिखा सकते हैं। इसी कड़ी में आजकल लड़कियां काफी तेजी से ट्रेंड कर रही हैं। जो अपने एक से बढ़कर एक डांस वीडियो से सोशल मीडिया यूजर्स का खूब मनोरंजन कर रही हैं। लड़की का ही एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जिसमें एक लड़की ने पंजाबी गाने पर तड़कता भड़कता डांस किया है।

पंजाबी गाने पर लड़की ने डांस से मचाया धूम

वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे कि लड़की ने पंजाबी गाने “हां जी बिल्कुल प्यार करेंगे” गाने पर वेस्टर्न कपड़े में खुले मैदान में पेड़ के नीचे डांस करती हुई नजर आएंगी। लड़की का वेस्टर्न कपड़ा, जिसमें वह काफी ज्यादा खूबसूरत लग रही है। ऊपर से उनका डांस और एक्सप्रेशन दोनों ही पंजाबी गाने में जान डाल दे रहा है। वीडियो में आप देखेंगे लड़की ने इस गाने पर जबरदस्त डांस किया है। उनका डांस और उनका एक्सप्रेशन सोशल मीडिया यूजर्स को खूब पसंद आ रहा है। लड़की कि अदाएं और डांस पर तो लोग फ़िदा हो जा रहे हैं।

देखिए वायरल वीडियो


सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे इंस्टाग्राम अकाउंट @nishabhattoffical77 से शेयर किया गया है। इस वीडियो को 50 हज़ार से ज्यादा लाइक आ चुके हैं और लड़की के वेस्टर्न लुक में पंजाबी गाने पर धमाल यूजर्स को पसंद आ रहा हैं। वैसे आपको लड़की का तड़कता भड़कता डांस कैसा लगा कमेंट में बताएं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *