हरी साड़ी में अपने डांस से लड़की ने किया माधुरी दीक्षित को फेल, शानदार वीडियो हुआ वायरल

हरी साड़ी में अपने डांस से लड़की ने किया माधुरी दीक्षित को फेल, शानदार वीडियो हुआ वायरल

90 के दशक में माधुरी दीक्षित की फिल्मों को हर कोई देखना पसंद करता था। माधुरी दीक्षित और उनका डांस लोगों को बहुत पसंद आता है। आज भी माधुरी दीक्षित के गानों पर लोग उनके डांस स्टेप को कॉपी करते हैं। सोशल मीडिया पर भी वैसे बहुत सारे वीडियो मौजूद हैं। आज भी लोग उनके गाना पर डांस वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड करते हैं। इन दिनों ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एक लड़की ने माधुरी दीक्षित के ही पुराने गाने पर शानदार डांस किया है।

लड़की ने किया बेहतरीन डांस

वायरल हो रही वीडियो में आप देखेंगे लड़की ने हरी साड़ी पहनी है। इस साड़ी में वह बहुत ही खूबसूरत और हॉट लग रही है। ऊपर से माधुरी दीक्षित के गाने पर डांस उसकी खूबसूरती में चार चांद लगाने के साथ-साथ लड़की के डांस को भी लोगों को देखने पर मजबूर कर दे रहा है। वीडियो में लड़की फिल्म ”राजा” के गाने “अखियां मिलाऊं कभी अखियां चुराऊं” पर डांस करती हुई नजर आ रही है। लड़की ने माधुरी दीक्षित के डांस को फॉलो करते हुए लाजवाब डांस किया है। आपको बता दें कि इस वीडियो को बगीचे में शूट किया गया है और लोग लड़की की सुंदरता और उसके डांस दोनों की तारीफ कर रहे हैं।

जरूर देखें वायरल वीडिओ 

 


लड़की ने जिस खूबसूरती से डांस करते हुए माधुरी दीक्षित को फॉलो किया है, लोग इनके डांस को खूब पसंद कर रहे हैं। इस वीडियो को इंस्टाग्राम @Saroj.seervi.969 अकाउंट से शेयर किया गया। जिसे हजारों लोगों ने लाइक किया है और लाखों लोग इसे देख चुके हैं। इस वीडियो में लड़की के डांस ने लोगों का खूब मनोरंजन किया। जिस पर यूजर्स कमेंट्स भी दे रहे हैं, एक यूजर ने लिखा, “माधुरी दीक्षित को टक्कर देने वाला डांस” तो दूसरे ने लिखा, “बेहतरीन डांस”। वैसे आपको लड़की का यह डांस कैसा लगा कमेंट में बताएं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *