ढलते सूरज के साथ लड़की ने अपने डांस के जलवे से समा कर दिया रंगीन- वायरल हुआ वीडियो

ढलते सूरज के साथ लड़की ने अपने डांस के जलवे से समा कर दिया रंगीन- वायरल हुआ वीडियो

डांस से जुड़े हुए वीडियो सोशल मीडिया पर आपको देखने को मिल जाएंगे। जिस तरह से आजकल लड़कियों ने अपने हॉट डांस से सोशल मीडिया यूजर्स का दिल जीत लिया है। ऐसे में डांस वीडियो को देखने की होड़ और भी ज्यादा बढ़ती जा रही है। हर कोई चाहता है एक से बढ़कर एक डांस वीडियो देखना। अपने एक से बढ़कर एक डांस स्टाइल से भरा डांस वीडियो लड़कियां भी शेयर करने में नहीं हिचकती हैं। एक वीडियो इन दिनों खूब जमकर अपने जलवे बिखेर रहा है। जिसमें एक खूबसूरत सी लड़की को सूरज ढलते समय बेहतरीन डांस करते हुए आप देख सकते हैं।

ढलते सूरज लड़की ने किया गया डांस

वायरल वीडियो में आप एक लड़की को नीले रंग की साड़ी में देखेंगे। जिसमें वह हॉट लग रही है। इस साड़ी में लड़की की खूबसूरती और डांस दोनों ही हॉट है। इस वीडियो को घर के छत पर शूट किया गया है। जब गुलाबी मौसम हो और आसमान धरती सूरज की किरणों से रंगीन हुआ हो, ऐसे में लड़की के नीले रंग की साड़ी में हुस्न का अलग ही छटा नजर आ रहा है। इस खूबसूरत से हुस्न पर उस लड़की ने बहुत ही शानदार डांस किया है। उसके शानदार डांस को देखकर लोग दिल हार चुके हैं। यही नहीं लड़की ने काफी फेमस गाने “मैंने एक बार नहीं बार बार देखा है” पर डांस करके सोशल मीडिया पर कोहराम मचा दिया है।

देखें वायरल वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sђωeta🌹 (@shweta_singh6_)


लड़की के शानदार डांस वीडियो इंस्टाग्राम पर @Shweta_ Singh6_ नाम की आईडी से शेयर किया गया है। जिसे देखकर यूजर्स लड़की के दीवाने हो चुके हैं। इस वीडियो को 55 हजार से ज्यादा बार देखा गया है और इस पर ढेरों कमेंट्स आने के साथ ही लोग लड़की की खूबसूरती की तारीफ कर रहे हैं। सभी लोग लड़की की अदाएं तो सूरज के ढलते समय देखकर पागल हुए जा रहे हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *