लड़की को डांस करते देख लड़के ने खोया आपा, किया ताबड़तोड़ डांस- वीडियो वायरल

लड़की को डांस करते देख लड़के ने खोया आपा,  किया ताबड़तोड़ डांस- वीडियो वायरल

डांस ने ऐसा अपना कमाल दिखाया है कि अब इस कमान में सभी डूबे नजर आते हैं। इन डूबे हुए मस्त मौला अंदाज में डांस करने वाले सोशल मीडिया पर भी एक से बढ़कर एक देखने को मिलेंगे। जिनके डांस ऐसे कमाल के होते हैं जो भरपूर मनोरंजन करते हैं। ऐसे कई वीडियो भी आपको देखने को मिल जाएंगे जिसमें लोग डांस स्टेप तो करते ही हैं लेकिन अपने अंदाज में और दिल खोलकर नाचते नजर आ जाते हैं। ऐसा ही एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें भोजपुरी गाने पर लड़की और लड़के को जबरदस्त डांस देख सकते हैं।

भोजपुरी गाने पर लड़कियों ने दिखाया डांस का कमाल

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं भोजपुरी गाना बज रहा है और इस गाने पर लड़कियां जबरदस्त डांस करते हुए नजर आ रही हैं। उन लड़कियों के साथ एक लड़का भी अपने डांस का कमाल दिखा रहा है। वैसे तो लड़के सभी की नजरें लड़कियों पर टिकी हुई क्योंकि लड़कियां बेहद ही जोश में और कूद कूद कर ऐसा डांस कर रही है कि लोग देखते ही रह जा रहे हैं। वही बीच-बीच में आपको एक दो महिलाएं भी नजर आ जाएंगे जिन्होंने अपने डांस से वहां पर धूम मचा दिया है। वैसे तो औरतों का डांस देखने को सोशल मीडिया पर मिलता ही है लेकिन वीडियो में आप देख सकते हैं किस तरह से वह झूम जा रही है और मगन होकर डांस कर रही है।

देखें वायरल वीडियो 

सोशल मीडिया पर छाया यह डांस वीडियो जिसमे लड़कियों में अपने डांस का जबरदस्त कमाल दिखाया है। इनके डांस को देखकर यूजर्स की धड़कनें बढ़ गई है। आप देख सकते हैं इनके डांस में सोशल मीडिया पर भी कमेंट की बाढ़ ला दी है लोग इनके डांस के बाद अपने कमेंट दे रहे हैं। जिससे यूट्यूब अकाउंट @SK desi dance से शेयर किया गया है। इस वीडियो को 22 हजार लोगों ने देखा और पसंद किया है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *