ऊर्फी जावेद ने बिना कुछ पहने करवाया फोटोशूट, हाथों ने बचा ली इज्जत- देखें वीडियो

ऊर्फी जावेद ने बिना कुछ पहने करवाया फोटोशूट, हाथों ने बचा ली इज्जत- देखें वीडियो

दोस्तों आप सभी को पता ही होगा की बॉलीवुड की एक प्रसिद्ध कलाकार ऊर्फी जावेद आए दिन सोशल मीडिया पर अपने पिक्चर लोगों में साझा करती रहती हैं। जिससे वह लोगों में काफी चर्चा में बनी रहती है। उर्फी जावेद इस समय सलमान खान के शो बिग बॉस के ओटीटी में शामिल होने वाली है। इनका ड्रेसिंग सेंस बहुत हद तक लोगों को बेहतर लगता है, पर इनके अतरंगी कारनामों के कारण उन्हें ज्यादातर लोग ट्रोल करते रहते हैं।

दोस्तों उर्फी जावेद एक फोटोशूट के दौरान बिना टॉप पहने अपना फोटोशूट कराती नजर आती है। यह फोटो सूट वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। ऊर्फी जावेद के इस फोटोशूट के वीडियो को देखकर इंस्टाग्राम के कई सारे यूजर उन्हें जम कंट्रोल कर रहे हैं, और उनके कई फैंस को यह बेहद ही पसंद आया है।

ऊर्फी जावेद ने सोशल मीडिया पर अपलोड किया अपनी पिक्चर

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

इस फोटोशूट की वजह से इंस्टाग्राम पर खुद से ज्यादा हो रही है जोरों शोरों से ट्रोल बताया जा रहा है, कि दिन शुक्रवार को ऊर्फी जावेद में एक फोटोशूट के दौरान अपने ऊपर के ऊपर के हिस्से पर कपड़ों की जगह हाथ का इस्तेमाल करके फोटोशूट कराया है। जिसे उन्होंने हेल्पिंग हैंड का नाम दिया है। दोस्तों अब सभी को पता ही होगा कि और उर्फी जावेद के ऐसे अतरंगी सतरंगी पिक्चर्स हमें देखने को मिलती रहती है। जिसे देख लोगों में खलबली मच जाती है।

यह जमकर ट्रोल होती हैं उर्फी के फोटो शूट के वीडियो को श्वेता गुरमीत कौर ने भी अपने स्टोरी में मेंशन किया है और उनके इस स्टोरी लोगों ने जमकर लाइक किया है, लेकिन इसके साथ में उर्फी जावेद को लोगों द्वारा खूब ट्रोल किया गया है। आपके हिसाब से इन्हे ऐसे ड्रेस पहनने चाहिए या नहीं कमेंट सेक्शन में अपनी राय जरूर बताएं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *