संदीपा धर ने बांधा समा, रेड ड्रेस में हॉटनेस की सारी हदें कर दी पार- वीडियो वायरल

संदीपा धर ने बांधा समा, रेड ड्रेस में हॉटनेस की सारी हदें कर दी पार- वीडियो वायरल

आज के समय में आम इंसान हो या फिर कोई पड़ा सेलिब्रिटी या खिलाड़ी सभी सोशल मीडिया से जुड़े रहते है। कुछ अपने फोटो और वीडियो की वजह से तो कुछ ऐसे भी सेलिब्रिटी और खिलाड़ी है जो खुद ही अपने वीडियो शेयर करते है और अपने फैंस के साथ कनेक्ट किए रहते है। ऐसे कई बड़े स्टार हैं जिनके वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर धूम मचा दे देते हैं।

संदीपा धर का रेड हॉट ड्रेस

हाल ही में एक प्रमोशन में पहुंची एक्ट्रेस का बेहद ही हॉट और से*क्सी लुक देखने को मिला जो इन दिनों इंटरनेट पर आग लगा रहा है। वायरल हो रहे वीडियो में आप एक्ट्रेस और मॉडल संदीपा धर को देखेंगे, जिन्होंने रेड कलर का आउटफिट पहन रखा है, जिसमें उनके क्लीवेज नजर आ रहे है और इस हॉट्स से ड्रेस में वह काफी ज्यादा ही से*क्सी लग रही है। इनका यह वीडियो देखते ही उनके चाहने वालों की धड़कन बढ़ गई है।

2010 में फिल्मी जगत में डेब्यू करने वाली संदीपा ने दबंग 2, हीरोपंति कागज जैसे दमदार फिल्मों के अलावा फिरकी में भी काम किया है। यही नहीं इस एक्ट्रेस ने वेब सीरीज भी किए हुए है। जिनमें उनके हॉट लुक ने लोगों के दिल धड़काएं हैं और इनकी एक्टिंग ने इनके फिल्मों को देखने पर मजबूर किया है। कई अवार्ड जीत चुकी एक्ट्रेस कम ही वक्त में अपना अच्छा खासा नाम बना चुकी है।

जम्मू कश्मीर में पैदा हुई है खूबसूरत सी हसीना फिल्मों में जब डेब्यू कि तभी इनकी पहली फिल्म “इसी लाइफ” में था जिसके बाद उन्हें धड़ाधड़ फिल्में मिले और उनके अभिनय ने लोगों के दिलों में भी एक खास जगह बना ली।

फिलहाल इस वीडियो में भी आप इनका हॉट और सेक्सी अंदाज देखेंगे जिस दौरान वह “दुआ करो” की सक्सेस पार्टी में स्पॉट की गई। इनके रेड कलर के आउटफिट ने सबके दिल को चुरा लिया। एक्ट्रेस का यह हॉट सा अंदाजा यूट्यूब चैनल @filmy fame पर देख सकते है। जिसे 9.9k व्यूज आ चुके है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *