शार्ट ड्रेस में दिशा पाटनी दिखी हुस्न की मल्लिका, बेहद हॉट वीडियो हुआ वायरल

शार्ट ड्रेस में दिशा पाटनी दिखी हुस्न की मल्लिका, बेहद हॉट वीडियो हुआ वायरल

बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पाटनी अक्सर अपनी हॉट लुक के लिए सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी रहती हैं। उनका बोल्ड अंदाज और उनकी प्यारी सी स्माइल लोगों को खूब पसंद आती है। दिशा काफी कम वक्त में अपने चाहने वालों के दिल में जहां बना ली उन्हें अपनी बेहतरीन एक्टिंग और कई हिट फिल्मों से चाहने वालों के दिलों में जगह बना ली है। एक बार फिर अपने बोल्ड अंदाज के लिए चर्चा में आ गई हैं। इस दौरान दिशा का लेटेस्ट लोग तो सोशल मीडिया पर सामने आया है जो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

लेटेस्ट लुक में दिशा पाटनी का बोल्ड अंदाज

दिशा पाटनी कहीं ना कहीं स्पॉट की जाती है। वैसे तो ये हमेशा ही फिर और स्लिम नज़र आती हैं। बात करें इस वायरल वीडियो की तो इस वीडियो में आपक इन्हे पिले रंग के शार्ट ड्रेस में देख सकते हैं। इस ड्रेस में यह बेहद ही हॉट और बोल्ड नज़र आ रही हैं। बाल को खुला रख कर जुल्फ़ियों को सवारते हुए दिशा बेहद हो हॉट रूप में चलती हुए दिखाए दे रही हैं। इन्होने ड्रेस के मैचिंग का शार्ट कोट भी पहना हुआ है जो बेहद ही से*क्सी लग रही हैं। वैसे इनका यह अवतार आपको कैसा लगा कमेंट में बताएं।

देखें वीडियो

अपने लुक से पहचानी जाने वाली सोशल मीडिया पर छाई हुई है। सबकी नजरे दिशा पाटनी पर ही टिकी रही। इवेंट में आप देखेंगे दिशा पाटनी जबरदस्त पोज देते हुए नजर आ रही है उनका हंसता चेहरा और स्टाइलिश लोगों को खूब पसंद आ रहा है। इस वीडियो को यूट्यूब पर @filmy film पर शेयर किया गया है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *