इवेंट शो में सारा अली खान ने गोल्डेन वन पीस ड्रेस में ढाया कहर, बेहद हॉट वीडियो हुआ वायरल

इवेंट शो में सारा अली खान ने गोल्डेन वन पीस ड्रेस में ढाया कहर, बेहद हॉट वीडियो हुआ वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान अपने काम और अपने हंसते अंदाज के वजह से अपना नाम बना लिया है। उनकी पहचान सिर्फ सैफ अली खान की बेटी नहीं बल्कि खुद के कमाए गए शोहरत से होती है जिन्होंने अपने मेहनत के दम पर अपना नाम बनाया। कम वक्त में इन्होने अपने बेहतरीन एक्टिंग और चुलबुले अंदाज की वजह से फैंस के दिलों में राज करने लगी। सारा अली खान अक्सर कैमरे के सामने नजर आ ही जाती हैं उनका चुलबुले अंदाज और हंसता चेहरा लोगों को खूब पसंद आता है। इनका तो अक्सर ही बोल्ड या हॉट वीडियो वायरल होता रहता है।

सारा अली खान का दिखा बोल्ड लुक

सारा अपनी खूबसूरती और और अपने अंदाज से सोशल मीडिया पर भी एटिव रहती है वह अक्सर अपने वीडियो और फोटो शेयर किया करती हैं। उनके द्वारा की शेयर किए गए वीडियो फोटो उसके चाहने वालों को बेहद पसंद आता है ऐसा काम पर उनकी फैन फॉलोइंग काफी अच्छी है। हाल ही में सारा अली खान को एक फिल्म प्रमोशन में देखा गया। इस दौरान लोगों के नजरे सारा पर बनी थी और वजह बनी उनका सिजलिंग ड्रेस, जिसमें वह काफी से*क्सी लग रही थी। यह गोल्डन कलर का वन पीस ड्रेस काफी हॉट था।

इनका हॉट अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा था। इस तरह से सारा को अक्सर कैजुअल ड्रेस में और सिंपल ड्रेस में देखा जाता है लेकिन जब वह किसी इवेंट पार्टी में पहुंचती है तो अपने हुस्न का ऐसा जलवा बिखेरती है कि लोग देखते ही रह जाते हैं। बेहद ही नटखट इनको फैंस पसंद करते हैं इस ड्रेस में तो सारा अली खान ने पूरी महफिल लूट ली। सबका ध्यान सिर्फ उन्हीं पर ही रहा इस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट @fimy fame पर शेयर किया गया है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *