सरकारी टीचर ने क्लास रूम में छात्राओं को सिखाया डांस, वीडियो देख सराहना कर रहे लोग

सरकारी टीचर ने क्लास रूम में छात्राओं को सिखाया डांस, वीडियो देख सराहना कर रहे लोग

शुरू से ही सरकारी स्कूल और सरकारी टीचर को लेकर मन में धारणा यही बन चुकी है कि सरकारी स्कूल बिल्कुल अच्छा नहीं होता और ना ही वहां के टीचर अच्छा पड़ा पाते हैं। जिसकी वजह से वहां के बच्चे अच्छे नहीं होते हैं, पढ़ने में ना और किसी अन्य एक्टिविटी में लेकिन दिल्ली की एक सरकारी स्कूल की सरकारी महिला टीचर ने वह कर दिखाया जिससे लोगों की सरकारी स्कूल और सरकारी टीचर के विषय में धारणा बदल सके। उन्होंने पढ़ाई के साथ ही बच्चों को डांस सीखा रही हैं और उनके साथ खुद भी डांस करके उनके लिए एक प्रेरणा बनती जा रही हैं।

दिल्ली की सरकारी टीचर ने किया डांस

दिल्ली सरकारी स्कूल की सरकारी महिला टीचर जिन्होंने बच्चों को पढ़ाई के साथ ही अन्य एक्टिविटी उन्हें माही करते नजर आई। कुछ समय पहले वह गेम के साथ बच्चों को पढ़ना सीखा रही थी। अब उनका एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें वह बच्चों को डांस सिखाते नजर आ रही हैं। वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे टीचर क्लास रूम में छात्राओं के साथ डांस करते हुए नजर आ रही हैं। बॉलीवुड के मशहूर गाने “कजरा मोहब्बत वाला” पर वह छात्राओं को के साथ खुद भी डांस कर रही है और उन्हें भी सीखा रही है। यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। लोग उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं।

वीडियो जमकर हो रहा है वायरल

सरकारी महिला टीचर मनु गुलाटी का यह वीडियो जमकर वायरल हुआ है। जिसे उन्होंने अपनी टि्वटर हैंडल से शेयर किया। इस टीचर के सराहनीय कार्य की जमकर तारीफ की जा रही है। इस वीडियो को 5 लाख से अधिक बार देखा गया है और हजारों लोगों ने इस वीडियो को लाइक करने के साथ ही अपनी प्रतिक्रियाएं भी दी हैं। एक यूजर ने लिखा है, “स्टूडेंट और टीचर की लाजवाब बॉडिंग” तो दूसरे यूजर ने लिखा, “टीचर और छात्राओं की यह जुगलबंदी दिल जीत ले रहा है”।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *