दो लड़कियों ने हिंदी गाने पर किया लाजवाब डांस, लाखों बार देखा गया वायरल वीडियो

दो लड़कियों ने हिंदी गाने पर किया लाजवाब डांस, लाखों बार देखा गया वायरल वीडियो

सोशल मीडिया पर आपको मनोरंजन के लिए एक से बढ़कर एक डांस वीडियो देखने को मिलेंगे। कुछ तो डांस वीडियो ऐसे होते हैं जो सीधे दिल में घर कर जाते हैं। डांस का अंदाज और करने वाले की खूबसूरती दोनों ही मन को लुभा जाते हैं। ऐसा ही सोशल मीडिया पर एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें 2 लड़कियां अपने शानदार डांस से सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है। इनका लाजवाब डांस वीडियो इतना तेजी से वायरल हो रहा है और लगातार लोग इस वीडियो को देख रहे हैं।

लड़कियों ने किया शानदार डांस

वायरल हो रहे वीडियो में आप दो लड़कियों को देखेंगे जिनके पीछे का बैकग्राउंड इतना खूबसूरत है कि आप का दिल खुश हो जाएगा और आगे इन दो खूबसूरत लड़कियों का डांस किसे नहीं पसंद आने वाला। आप देखेंगे दोनों लड़कियों ने खूबसूरत सा ड्रेस पहना है और उन्होंने एक साथ डांस स्टेप मिलाते हुए इतनी शानदार डांस की है। हर किसी को उनका डांस अपनी ओर मोहित कर ले रहा है। दोनों लड़कियों ने “मैंने तुम्हें देखा हंसते हुए गालों में” गाने पर डांस करना शुरू किया, उनके एक्सप्रेशन और उनके शानदार डांस ने समा बांध दिया। इस वीडियो को देखने वाले उन पर से नजरें हटा ही नहीं पा रहे है। उन्होंने अपने शानदार एक्सप्रेशन और शानदार डांस से दिल जीत लिया।

लड़कियों का डांस वीडियो वायरल

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vaishali Sagar (@vaishali.kalanjay)

लड़कियों का यह लाजवाब डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसे यूजर्स देखकर मंत्रमुग्ध हो जा रहे हैं। इस शानदार डांस वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउंट @Vaishali kalanjay नाम की आईडी पर शेयर किया गया है। इस वीडियो में गाना जितना खूबसूरत है उतना ही खूबसूरत इन लड़कियों का डांस और एक्सप्रेशन है।  ऐसे शानदार से डांस वीडियो पर यूजर्स भी कमेंट दे रहे हैं और अपने आपको नहीं रोक पा रहे हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *