घर की छत पर लड़की ने लहंगे में किया कमरतोड़ डांस- वीडियो हुआ वायरल

घर की छत पर लड़की ने लहंगे में किया कमरतोड़ डांस- वीडियो हुआ वायरल

आज के दौर में मनोरंजन के लिए कहीं दूर जाने की जरूरत ही नहीं पड़ती है। आपके हाथों में स्मार्टफोन ही आपका पूरा मनोरंजन कर देगा। आप हर रोज मनोरंजन के लिए नए-नए टाइप के वीडियो देखकर अपना तो मनोरंजन कर ही सकते हैं साथ अन्य लोगों का भी भरपूर मनोरंजन कर सकते हैं। इंटरनेट माध्यम बना है जहां आप दूसरों के वीडियो और फोटो देख कर अपना मनोरंजन कर सकते हैं तो अगर आपके अंदर भी कोई टैलेंट है तो अपनी टैंलेट से दूसरों का मदद कर सकते हैं। ऐसे ही मनोरंजन करने वाले डांस वीडियो भी सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक देखने को मिलते हैं। ऐसा डांस वीडियो देखने को मिल रहा है जिसमे लड़की ने अपने कमरतोड़ डांस से बहुत धमाल मचाया कि लोग देखते ही रह जा रहे हैं।

रेणुका पंवार गाने पर लड़की ने किया सुपर डांस

वायरल वीडियो में आप देखेंगे एक लड़की ने मैरून कलर का लहंगा पहने हुए छत पर रेणुका पंवार के नए गाने पर कमरतोड़ डांस करते हुए नजर आ रही हैं। रेणुका पंवार हरियाणवी सिंगर है। जिनके गाने सोशल मीडिया पर अक्सर छाए रहते हैं। उन्हीं के इस हरियाणवी नए गाने पर इस लड़की ने भी धमाकेदार डांस कर दिलों की धड़कनों को बढ़ा दिया है।आप देखेंगे मैरून कलर उस लड़की पर काफी जच रहा है। उसके बाद उसका जोरदार ठुमका ऐसा है कि वह सबको अपने ठुमके से हिला दें। इस जबरदस्त डांस और ठुमको का वीडियो यूजर्स को भी खूब पसंद आ रहा है।

देखिए वायरल वीडियो

सोशल मीडिया पर लड़की का यह डांस वीडियो जबरदस्त वायरल हो रहा है। जिसमें लड़की के ठुमके और उसके एक्सप्रेशन की खूब तारीफ की जा रही है। इस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट @dance with Alisha पर शेयर किया गया है। जिसे 9.7 मिलियन व्यूज आ चुके हैं और 71k लाइक, यही नहीं इस वीडियो को पसंद करने के साथ ही इस पर जबरदस्त प्रतिक्रिया अभी दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है अल्लाह आपको दुनिया की सभी बुरी नजरों से बचाएं, तो वहीं दूसरे यूजर्स ने लिखा है खूबसूरत डांस परफॉर्म ऐसे ही तमाम कमेंट के साथ थे हार्ट की इमोजी भी शेयर की गई है।

डांस वीडियो देखने के लिए यहाँ क्लिक करें।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *