ईशा गुप्ता ने जिम में इतना हॉट वर्कआउट, देख छूट जायेंगे आपके पसीने- देखें वीडियो

ईशा गुप्ता ने जिम में इतना हॉट वर्कआउट, देख छूट जायेंगे आपके पसीने- देखें वीडियो

सोशल मीडिया वह माध्यम है जहां आम जनता से लेकर सेलिब्रिटी भी काफी एक्टिव रहते हैं। दरअसल आम जनता अपने हुनर और अपने टैलेंट से लोगों के बीच पॉपुलर होने के लिए सोशल मीडिया से जुड़े रहते हैं तो कुछ लोग अपने मनोरंजन के लिए तो वही सेलिब्रिटी अपने फैंस के मनोरंजन और उनसे जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर एक्टिव करते हैं। वह अक्सर अपने वीडियो और फोटो अपने फैंस के लिए शेयर किया करते हैं। हाल ही में ईशा गुप्ता का एक वर्कआउट वीडियो सोशल मीडिया पर छाया जिसमें वह हॉट अंदाज में दिख रही हैं।

ईशा गुप्ता का हॉट वर्कआउट

पूरे वीडियो में आप देखेंगे ईशा गुप्ता ने ब्लैक कलर का जिम सूट पहनी हुई है। उसमें वह काफी हॉट लग रही है। ईशा गुप्ता जिम में वर्कआउट करते नजर आ रही हैं। आप देखेंगे वह हैवी वर्कआउट कर रही हैं। जिन्हें करते देख पसीने छूट जाएं। ईशा गुप्ता का हॉट लुक देखकर यूजर्स की घंटी बज चुकी है आप देखेंगे ईशा गुप्ता ने जिस तरह से अपनी और फिगर को मेंटेन करने के लिए हार्ड वर्कआउट किया। उस वर्कआउट को देखकर ही उसकी हालत खराब हुई है, करने की बात तो दूर है।

देखिए वायरल वीडियो

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली ईशा गुप्ता का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और लोग इसे पसंद भी कर रहे हैं। जिस तरह से उन्होंने हैवी वेट वर्कआउट किया है उसे देखकर यूजर्स उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। वैसे भी एक्ट्रेस को यूं ही इतनी सुंदर बॉडी फिगर नहीं मिलती है। इसके लिए उन्हें काफी मेहनत करने पड़ते हैं। तब कहीं जाकर हो एक कंप्लीट बॉडी प्लांट कर पाती हैं। ईशा गुप्ता का यह वीडियो यूट्यूब पर @CDS India चैनल से शेयर किया गया है। जिसे हजारों व्यूज और लाइक मिले हैं। इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स की धड़कनें बढ़ गई है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *