अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड ने पहने ऐसे कपड़े, देख कैमरामैन ने भी कर ली आँखे बंद- देखें वीडियो

अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड ने पहने ऐसे कपड़े, देख कैमरामैन ने भी कर ली आँखे बंद- देखें वीडियो

आज के समय में तो बॉलीवुड में ऐसी बहुत सारी अभिनेत्रियां हैं जो अपने फेसिंग सेंस के लिए सोशल मीडिया पर काफी वायरल होती हैं लेकिन कभी-कभी एक्ट्रेस अपने ड्रेसिंग को लेकर ही काफी ट्रोल भी की जाती है और अक्सर ही अभिनेत्री उप्स मोमेंट का शिकार भी हो जाती हैं। आपने ऐसी वीडियो जरूर ही देखी होगी और आजकल तो फैशन के इस बढ़ते जमाने में अभिनेत्रियां अक्सर ही अपने कपड़ों के लिए शर्मिंदा होती नजर आती हैं और आज एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रहा है जिसमें आपको अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स ने शॉपिंग करते वक्त जिम सूट को ऐसे पहना था कि उन्हें मीडिया के सामने शर्मिंदा होना पड़ा और वह उप्स मोमेंट की शिकार हो गयीं।

अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड ने पहना इतना टाइट कपड़ा

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है कि अर्जुन रामपाल कि गर्लफ्रेंड यानि कि गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स जोकि के सैलून से अर्जुन के साथ रह रही हैं और इनका एक लड़क भी है लेकिन हैरानी की बात तो यह है कि इनदोनो ने अभी तक शादी नहीं की है। वैसे गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स हमेशा ही हॉट और टाइट ड्रेस में नज़र आती हैं और आज भी इन्होने टाइट कड़े ही पहने थे लेकिन वह ड्रेस इतना ज्यादा टाइट था कि सब कुछ साफ़ साफ़ दिखने लगा। इन सब वजह से इन्हे शर्मिंदा होना पड़ा और इतने लगों के सामने ये उप्स मोमेंट का शिकार भी हो गयीं। कैमरामैन ने और सभी लोगों ने इनकी फोटो क्लिक ककर ली और यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया।

देखें वायरल वीडियो 

यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। बात करें इस वीडियो कि तो इसे यूट्यूब पर @filmy fame नाम के चैनल से शेयर किया गया है। वैसे आपको इनका यह लुक कैसा लगा और आप इस पर क्या कहेंगे अपनी राय कमेंट में बताएं।

 

 

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *