“साकी साकी” गाने पर लड़की ने जमीन पर लोट लोटकर किया जबरदस्त डांस- वीडियो वायरल

“साकी साकी” गाने पर लड़की ने जमीन पर लोट लोटकर किया जबरदस्त डांस- वीडियो वायरल

आज के दौर में मनोरंजन के लिए कहीं दूर जाने की जरूरत ही नहीं पड़ती है। आपके हाथों में स्मार्टफोन ही आपका पूरा मनोरंजन कर देगा। आप हर रोज मनोरंजन के लिए नए-नए टाइप के वीडियो देखकर अपना तो मनोरंजन कर ही सकते हैं साथ अन्य लोगों का भी भरपूर मनोरंजन कर सकते हैं। इंटरनेट माध्यम बना है जहां आप दूसरों के वीडियो और फोटो देख कर अपना मनोरंजन कर सकते हैं तो अगर आपके अंदर भी कोई टैलेंट है तो अपनी टैंलेट से दूसरों का मदद कर सकते हैं। ऐसे ही मनोरंजन करने वाले डांस वीडियो भी सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक देखने को मिलते हैं। ऐसा डांस वीडियो देखने को मिल रहा है जिसमें लड़की ने अपने डांस से बहुत धमाल मचाया कि लोग देखते ही रह जा रहे हैं।

साकी साकी गाने पर लड़की ने किया जबरदस्त डांस

वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे एक लड़की जिन्होंने काले रंग का बेहद हॉट ड्रेस पहना है और वह छत पर अपनी डांस का कमाल दिखा रही हैं। उन्हें “साकी साकी” गाने पर जबरदस्त डांस किया है उनका डांस स्टेप बेहद ही लाजवाब है और वह डांस करते हुए हॉट लग रही है। उनका हॉट लुक पर जबरदस्त डांस यूजर्स के दिलों की धड़कनों को बढ़ा दे रहा है। उनके डांस ऐसे लाजवाब है जिन्हें देखकर यूजर्स दीवाने हो गए है। इनके इस हॉट डांस से इंटरनेट का भी तापमान चढ़ गया है।

देखें वायरल वीडियो

लड़की का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद यूजर्स की धड़कनें तो बड़ी ही है लोग उनके डांस को देखकर ऐसे प्रभावित हो रहे हैं कि इसे दोबारा देखने पर मजबूर हो जा रहे हैं। लड़की का हॉट लुक और ऊपर से उनका डांस स्टेप भी काफी हॉट है इसे देखकर गर्मी तो आनी ही है । कितने ऐसे फैंस हैं जो उनके वीडियो को कई बार देख चुके हैं। इस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट @Kanishka talent hub पर शेयर किया गया है। इस वीडियो 37 मिलीयन व्यूज मिले हैं और 264 के लाइक आ चुके हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *