गेम खेलते खेलते उर्फी जावेद के ड्रेस का टूटा धागा फिर आई ऐसी बाधा, दिखा गया थोड़ा ज्यादा

गेम खेलते खेलते उर्फी जावेद के ड्रेस का टूटा धागा फिर आई ऐसी बाधा, दिखा गया थोड़ा ज्यादा

अपने फैशन सेंस के लिए सोशल मीडिया पर चर्चा में छाई रहने वाली ऊर्फी जावेद अपने बोल्ड अंदाज के लिए पहचानी जाती हैं। उर्फी जावेद एक ऐसा नाम है जो सोशल मीडिया पर किसी न किसी वजह से छाई रहती है। कभी अपने फैशन सेंस को लेकर और कभी अपने बेबाक अंदाज को लेकर फैशन की दुनिया में यह क्वीन बन चुके हैं जो फिल्म एक्टर रणवीर सिंह को बेहद पसंद है। एक इंटरव्यू के दौरान रणवीर सिंह ने बताया था कि उन्हें उर्फी जावेद का फैशन सेंस काफी अच्छा लगता है। जिसके बाद उसकी खुशी का कोई ठिकाना भी नहीं रहा। आज भी उर्फी जावेद का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उनके फैशन सेंस को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स की धड़कन और इंटरनेट का पारा चढ़ा हुआ है।

वायरल हो रहे वीडियो में आप उर्फी जावेद को अलग-अलग ड्रेस में देखेंगे। अलग ड्रेस भले हो लेकिन इनका बोल्डनेस इतना हाई रहता है कि आप देखेंगे भी तो ही आप के पसीने छूट जाएंगे। इस वीडियो में भी आप उर्फी जावेद के फैशन सेंस को देख सकते हैं जिसमें उनके ड्रेस ने ऐसे धमाल दिखाए हैं कि आप की धड़कनें बढ़ जाएंगी। किसी ड्रेस में वह बैकलेस है तो कोई ड्रेस ऐसा है जो केवल धागे पर टिका हुआ है, तो कभी कोई ऐसा ड्रेस उन्होंने पहन लिया है जिससे लग रहा है धागे से ही बनाया गया है तो एक ऐसा भी ड्रेस इन्होने पहना है जिसमें उन्होंने स्विमिंग कॉस्टयूम पहना पूरा जालीदार ड्रेस में बॉडी नजर आ रहा है, लेकिन उर्फी जावेद इन्हीं अंदाज के लिए सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं।

देखें वायरल वीडियो 

इनका यह वीडियो क्लिप अलग-अलग वीडियो से जोड़कर बनाया गया है। जिसमें उनका अलग-अलग ड्रेस और अंदाज दिख रहा है। इस वीडियो से आप उनके हॉटनेस और बोल्डनेस का अंदाजा लगा सकते हैं। सोशल मीडिया पर और इनके फैशन से इंटरनेट का पारा हमेशा हाई किए रहते हैं। उर्फी जावेद का यह फैशन सेंस से भरा वीडियो यूट्यूब अकाउंट @Bollywood sansani पर शेयर किया गया है।

हॉट वीडियो देखने के लिए यहाँ क्लिक करें ।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *