भूमि पेडणेकर ने बिकिनी में कराया फोटोशूट, बोल्ड फिगर देख लोगों के छूटे पसीने- देखें तस्वीरें

भूमि पेडणेकर ने बिकिनी में कराया फोटोशूट, बोल्ड फिगर देख लोगों के छूटे पसीने- देखें तस्वीरें

बॉलीवुड में अपने बेहतरीन एक्टिंग से दिल जीत लेने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडणेकर इंटरनेट पर भी काफी छाई रहती हैं। फिलहाल इन दिनों वह कुछ ज्यादा ही छा गई है जिसका कारण है उनका हॉट और से*क्सी अवतार, जिसमें उनके चाहने वालों की धड़कन बढ़ी हुई है। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपना बेहद ही हॉट फोटो शेयर किया है। जिसके बाद भूमि पेडणेकर का यह फोटो तेजी से वायरल होने लगा और उनके इस से*क्सी अवतार को देख उनके चाहने वालों की धड़कनें बढ़ गई।

भूमि ने कराया हॉट फोटोशूट 

भूमि पेडणेकर का यह बोल्ड फोटोशूट सबको पसंद आ तो रहा है लेकिन सब उनके इस नए अवतार से हैरान भी हैं। जिसमें भूमि पेडणेकर रेड कलर की बिकनी पहनी हुई है। जिसमें काफी हॉट और से*क्सी दिख रही हैं। भूमि का यह नया लुक लोगों को खूब पसंद आ रहा है। अपने एक्टिंग से लोगों का दिल जीत लेने वाली भूमिका यह लुक भी लोगों का दिल जीत ले रहा है या फिर यूं कहिए दिल चुरा ले रहा है। दिल चुरा लेने वाले भूमि पेडणेकर का यह अवतार दिलों की धड़कनों को बढ़ाने और यूजर्स को घायल करने के लिए काफी है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bhumi 🌻 (@bhumipednekar)

उनके चाहने वाले उनके इस लुक को तो पसंद कर ही रहे हैं। उनकी तारीफ करते भी नहीं थक रहे हैं। भूमि पेडणेकर ने अपने इस नए लुक को अपने यूजर्स और अपने फैंस के लिए शेयर किया। शायद भूमि को भी इसका अंदाजा नहीं हुआ कि उनका यह हॉट अवतार उनके चाहने वालों की धड़कनें ऐसी बढ़ाएंगे कि वीडियो वह बार-बार देखना चाहेंगे और ऐसा ही हो रहा है। इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस फोटो को 3 लाख 70 हजार से अधिक लाइक आए हैं और कमेंट्स की तो बौछार हो चुकी है। लोग कमेंट में फायर की इमोजी भी ड्रॉप कर रहे है।

हॉट वीडियो देखने के लिए यहाँ क्लिक करें।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *