प्रेग्नेंसी के दौरान आलिया भट्ट होती जा रही हैं काफी मोटी, दिखा बेबी बम्प के साथ फिगर

प्रेग्नेंसी के दौरान आलिया भट्ट होती जा रही हैं काफी मोटी, दिखा बेबी बम्प के साथ फिगर

आलिया भट्ट इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई है उनकी चर्चाएं हर रोज लगातार हो रही है। दरअसल इसके पीछे 2 वजह है एक तो उनकी प्रेगनेंसी दूसरा उनका और उनके पति की फिल्म ब्रह्मास्त्र जिस के प्रमोशन में लगा कर आ गया और रणबीर कपूर यहां वहां इवेंट में पहुंच रहे हैं। आलिया भट्ट प्रमोशन में जोरों से लगी हैं हालांकि वह अपने बेबी बंप के साथ बेहद ही हॉट लुक देती हैं जिसकी चर्चाएं हर तरफ हो रही हैं। एक इवेंट में आलिया और रणबीर पहुंचे जहां आलिया लुक ने लोगों को हैरान किया।

आलिया भट्ट का दिखा बेबी बम्प

रेड कलर की बॉडीकॉन पहने आलिया भट्ट इवेंट में जब एंट्री करती हैं तो लोग उनके हॉट लुक को देखकर हैरान हो जाते हैं। आलिया भट्ट को बेबीबंप के साथ बेहद ही कैजुअल और आरामदायक कपड़ों में ही देखा गया है लेकिन इस इवेंट मेंरेड बॉडीकॉन में वह बेहद खूबसूरत लग रही थी, जहां वह पति रणबीर के साथ फिल्म के प्रमोशनल पहुंची थी।आलिया का वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है लोगों को उनका यह लुक बेहद ज्यादा पसंद आ रहा है और आलिया की लोग चर्चा भी कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो छा गया है जहां रणबीर के लुक की तारीफ कर रहे हैं। जिसमें वह ब्लैक कलर के ड्रेस में नजर आई हैं। बेहद ही हॉट लग रहे आलिया भी अपने सेक्सी लुक से बिजलियां गिरा रही हैं। बेबीबंप के साथ भी आलिया काफी खूबसूरत और प्यारी स्माइल के साथ पोज़ देते हुए नजर आई। उनके चाहने वालों को उनका यह अंदाज बेहद पसंद आया। जिसे यूट्यूब चैनल @filmy fame पर देखा गया। इस वीडियो को 8.5k व्यूज आ चुके हैं और लोग लगातार आलिया के इस रुख की तारीफ करने के साथ ही इस वीडियो को पसंद कर रहे है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *