इतना बेबी बम्प निकलने के बावजूद काम करती नज़र आ रही हैं आलिया भट्ट- देखें वायरल वीडियो

इतना बेबी बम्प निकलने के बावजूद काम करती नज़र आ रही हैं आलिया भट्ट- देखें वायरल वीडियो

निर्माता-निर्देशक महेश भट्ट की बेटी आलिया भट्ट अपनी पहचान खुद की बदौलत बनाई है उन्होंने अपनी एक्टिंग खूबसूरती और अपने फैशन से से लोगों के दिलों में अपने लिए एक खास जगह बना लिया। उन्होंने कभी अपने पिता के नाम का सहारा नहीं लिया खुद की एक्टिंग और खुद के काम से बॉलीवुड में अपना नाम बनाया। बेहद क्यूट और प्यारी सी दिखने वाली आलिया ने कपूर खानदान की बहू बनने का फैसला किया और कुछ ही महीने पहले उन्होंने रणबीर कपूर से शादी की लगी। हालांकि यह एक दूसरे को काफी लंबे समय से डिलीट कर रहे थे। शादी के कुछ महीने बाद ही इन्होंने अपनी प्रेगनेंसी की न्यूज़ अपने चाहने वालों को दिया। जिसके बाद से लोगों की नजरें अब आलिया भट्ट पर बनी हुई है और सभी को उनके आने वाले बच्चे का बेसब्री से इंतजार है।

आलिया भट्ट का दिखा बेबी बम्प

आलिया भट्ट अपने फैशन सेंस और अपने बेबाक अंदाज के लिए भी जानी जाते हैं। जब से आलिया के प्रेगनेंसी की खबरें आई तब से उन पर लोगों की नजर कुछ ज्यादा ही बनी हुई है। आजकल इनका बेबी पंप नजर आने लगे हैं। जिसके बाद से उनके फैशन सेंस लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच ले रहे हैं। अपने बेबी बंप के बाद भी आलिया भट्ट स्टाइलिस्ट और कंफर्टेबल कपड़े पहन कर लोगों को हैरान कर दे रही हैं। वह अक्सर अपने यूनिट स्टाइल और ड्रेस से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लेती हैं।

वायरल वीडियो में आप देखेंगे आलिया ने वाइट कलर का लॉन्ग ड्रेस पहना है जिसमें उनके बेबी बंप साफ नजर आ रहे हैं। आलिया के साथ रणबीर कपूर भी हैं जो काफी हैंडसम लग रहे हैं। इनकी जोड़ी लोगों को खूब पसंद आती है और यह क्यूट सी जोड़ी को लोग देखना भी पसंद करते हैं। बेबी बंप के साथ आलिया भट्ट अपनी फिल्म के प्रमोशन में लगी हुई है। जहां वह अपने पति रणबीर के साथ पहुंची रहती हैं। आलिया का यह वीडियो यूट्यूब अकाउंट @filmy fame पर शेयर किया गया है। इस वीडियो को14k की व्यूज आए हैं इस पर लोग प्रतिक्रिया देते हुए आलिया के फिल्म के लिए भी उन्हें बधाई दे रहे हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *