1 महीने में अनन्या पांडे ने बदला फिगर, दिखने लगी काफी बोल्ड और से*क्सी- वायरल वीडियो

1 महीने में अनन्या पांडे ने बदला फिगर, दिखने लगी काफी बोल्ड और से*क्सी- वायरल वीडियो

फिल्मी सितारों से जुड़े वीडियो और फोटो सोशल मीडिया की दुनिया पर छाए रहते हैं। आजकल तो फिल्मी सितारे खुद भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। ऐसे में वह अपने एक से बढ़कर एक वीडियो और फोटो भी अपने फैंस के लिए शेयर किया करते है। दरअसल इंटरनेट ऐसा माध्यम है जहां वह अपने फैंस से सीधे कनेक्ट हो पाते हैं और उन्हें मनोरंजन के कई वीडियो भी शेयर कर देते हैं। आजकल अपनी फिल्म को लेकर चर्चा में बनी हुई अनन्या पांडे जो स्टारकिड हैं लेकिन उनकी फिल्में और उनकी एक्टिंग उनके फैंस को बेहद पसंद आ रही है। ऐसे में उनके फैंस उनसे जुड़ी खबरों को सोशल मीडिया पर देखना चाहते हैं। अनन्या ने कुछ तस्वीरें और वीडियो अपने फैंस के लिए शेयर की थी। अनन्या पांडे को धर्माप्रोडक्शन हाउस के पास स्पॉट किया गया इस दौरान उनका बेहद ही खूबसूरत लुक था।

अनन्या पांडे का दिखा हॉट रूप

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं अनन्या पांडे का एकदम कैजुअल लुक कैरी की है जिसमें वह बेहद सादगी के साथ खूबसूरत भी लग रही है। अनन्या का यह लुक उनके चाहने वालों को पसंद आया तो उनका स्टाइल भी लोग खूब पसंद कर रहे हैं। आप देख सकते हैं पैपराजी को हंसते हुए अनन्या ने पोज भी दिए और उन्हें बाय भी कहा। अपनी गाड़ी से निकलते ही अनन्या का हंसता हुआ चेहरा देख कर ही दिल खुश हो जा रहा हैं। वह धर्मा प्रोडक्शन हाउस के बाहर स्पॉट की गई थी। जिससे अंदेशा लगाया जा रहा है कि वह किसी फिल्म में या किसी प्रोजेक्ट पर बात करने या काम करने पहुंची थी।

अनन्या पांडे का यह कैजुअल लुक उनके फैंस को पसंद आ रहा है जो यूट्यूब अकाउंट @filmy fame पर शेयर किया गया है। इस वीडियो पर 6k व्यूज आ चुके हैं और यह लगातार बढ़ने के साथ ही लोग उनके इस लुक की तारीफ किए बिना नहीं रह पा रहे हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *