गुलाबी रंग की बोल्ड ड्रेस में अनन्या पांडे ने ढाया कहर, अवार्ड शो में दिखाया हुस्न का जलवा- वीडियो वायरल

गुलाबी रंग की बोल्ड ड्रेस में अनन्या पांडे ने ढाया कहर, अवार्ड शो में दिखाया हुस्न का जलवा- वीडियो वायरल

बॉलीवुड की खबरें इंटरनेट पर खूब धूम मचाती रहती है। एक्टर के बारे में जानना चाहता है तो कोई अभिनेत्रियों के विषय में जाना चाहता है। कुछ तो ऐसे लोग हैं जो मशहूर कलाकारों के पर्सनल लाइफ को भी जानने में इंटरेस्टेड रहते है। ऐसे में सोशल मीडिया पर उनसे जुड़ी खबरें उनके चाहने वालों तक पहुंचा देते है। कुछ एक्टर और एक्ट्रेस ऐसे भी है जो अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया का भी सहारा लेते रहते है। हाल ही में बॉलीवुड स्टार किड्स अनन्या पांडे का एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें उन्होंने गुलाबी रंग के आउटफिट पहनकर चाहने वालों की धड़कन को बढ़ा दिया तो इंटरनेट का तापमान भी चढ़ा दिया है।

गुलाबी आउटफिट्स में अनन्या पांडे नजर आई

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है अनन्या पांडे ने गुलाबी रंग का आउटपुट पहना है जिसमें वह बेहद ही हॉट लग रही है। यही नहीं वह ITA अवॉर्ड शो में पहुंची है। जहां लोगों की नजरें उन पर थम सी गई है। अनन्या पांडे का यह आउटफिट उनके चाहने वालों की धड़कन को बढ़ा रहा है तो उनके फैंस को उनका यह वीडियो देखने पर मजबूर कर दे रहा है। जिसमें उन्होंने पैपराजियों के सामने हॉट पोज भी देते हुए भी दिखाई दी।

आप देख सकते है अनन्या पांडे का यह आउटफिट सोशल मीडिया पर सबको पसंद आया है। यह इनके इस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट @Biscoot TV पर शेयर किया गया है। जिसे लोग देख रहे है पसंद कर रहे है और अनन्या की तारीफ करते हुए कमेंट बॉक्स में हॉर्ट की इमोजी भी ड्रॉप कर रहे है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *