अंजलि अरोड़ा ने सिल्क की साड़ी में बिखेरा अपने बोल्ड हुस्न का जलवा, हॉट रूप देख लोग हुए मदमस्त- देखें वीडियो

अंजलि अरोड़ा ने सिल्क की साड़ी में बिखेरा अपने बोल्ड हुस्न का जलवा, हॉट रूप देख लोग हुए मदमस्त- देखें वीडियो

बिग बॉस ओटीटी में 1 सप्ताह रहकर अंजलि अरोड़ा ने धूम तो जरूर मचाया लेकिन वह ज्यादा दिनों तक नहीं थी। हां यह जरूर है कि सोशल मीडिया पर वह धूम मचाई रहती हैं। उनका अंदाज उनके चाहने वालों को पसंद आता है तो अपने वीडियो के द्वारा वह फैंस के दिलों को धड़काती रहती हैं। सोशल मीडिया पर कच्चा बादाम गाने पर डांस करके उन्होंने रातोंरात ख्याति पा ली थी। लगातार उनके डांस वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचाते रहते हैं। उनका अंदाज और उनका डांस फैंस को पसंद आते है। हाल ही में उनका एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें उनके फैशन सेंस ने उनके चाहने वालों के दिल जीत लिए हैं।

अंजलि अरोड़ा का हॉट लुक

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं अंजलि अरोड़ा को मीडिया वालों ने स्पॉर्ट किया है। जिस दौरान उन्होंने बेहद ही खूबसूरत साड़ी पहन रखी थी। स्लीवलैस ब्लाउज पहने हुए जिसमें वह ज्यादा सेक्सी लग रही थी। उनका सेक्सी अंदाज और हॉट लुक उनके चाहने वालों की धड़कनों को बढ़ा दे रहा है। अंजलि के डांस वीडियो भी सोशल मीडिया पर धूम मचाते थे लेकिन अब उनके फैशन सेंस भी ऐसे हैं कि उनके चर्चाएं होती रहती हैं और लोग उनके डांस की तारीफ करते हैं तो थकते ही नहीं थे अब उनके फैशन सेंस की भी तारीफ करते नहीं थकते हैं।

वायरल हो रहा वीडियो अंजली का जिसमें उनके साड़ी लुक ने उनको और भी चर्चा में ला दिया है। आप देख सकते हैं स्लीवलेस ब्लाउज साड़ी के साथ ही उन्होंने अपने हेयर को खुले रखा है। जिसमें वह बेहद खूबसूरत लगने के साथ जब पैपराजी के सामने हॉट पोज देती है तो धड़कन ही यूं ही बढ़ जाती है। इस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट filmy fame पर देखा जा सकता है। इस वीडियो पर 90k व्यूज आए हैं और लगातार लाइक बढ़ने के साथ अंजली के फैशन सेंस की तारीफ की जा रही है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *