अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया ने किया मलाइका को भी फेल, बोल्ड और हॉट वीडियो वायरल

अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया ने किया मलाइका को भी फेल, बोल्ड और हॉट वीडियो वायरल

सलमान खान के छोटे भाई अरबाज खान जिन्हें सभी लोग बखूबी जानते हैं और इनकी पहली पत्नी मलाइका अरोड़ा जो कि सोशल मीडिया पर तो रोज ही सुर्खियों में बानी रहते हैं। मलाइका अरोड़ा तो आज के समय में काफी बड़ी फैशन आइकन बन गई है। बैरहाल अरबाज और मलाइका ने तो 2017 में डिवोर्स ले लिया था। इतने सालों के रिश्ते के बाद इन्हें एक लड़का भी है। वैसे दोनों अपने अपने जीवन में आगे बढ़ चुके हैं और मलाइका अरोड़ा तो अर्जुन कपूर के साथ जल्द ही शादी करने वाले हैं। इसके न्यूज़ तो आप में आए दिन सुनते ही होंगे।

बात करें तो अरबाज खान भी अपने जीवन में आगे बढ़ गए हैं और वह इस समय लिवइन रिलेशनशिप में है और वह अपनी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी के साथ अक्सर ही पार्टी या किसी फंक्शन में स्पॉट किए जाते हैं। उनकी गर्लफ्रेंड सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वह अक्सर ही अपने तस्वीरें और वीडियो शेयर किया करती हैं और वह अक्सर अपने बोल्डनेस से सभी को हैरान कर देती हैं। इसकी वजह से सोशल मीडिया पर चर्चाओं में भी रहती हैं। आज भी ऐसा ही एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें उन्होंने अपनी अदाओं के साथ-साथ अपने बोल्ड फिगर को दिखाते हुए फिर महफ़िल को लूट लिया।

जॉर्जिया एंड्रियानी का दिखा बोल्ड फिगर

वायरल वीडियो में आप देखेंगे कि जॉर्जिया गोल्फ खेलने वाले टेबल पर बैठकर अपनी अदाएं दिखा रही हैं। उन्होंने अपने इस वीडियो को टेबल पर बैठकर अपनी अदाएं और खूबसूरती दिखाकर बनाया है। उन्होंने हरे रंग की बिकिनी और ऑफ कट ड्रेस पहना हुआ है और इस अवतार में तो वह हॉट से भी हॉट नज़र आ रही हैं। इतना बोल्ड फिगर देख लोगों के पसीने छूट जा रहे हैं।

इनका यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है और सभी लोग अरबाज की गर्लफ्रेंड की देख मलाइका को फ़ैल बता रहे हैं। लोगों का कहना है की इतनी हॉट और बोल्ड तो मलाइका भी नहीं हैं। वैसे इस  वीडियो को यूट्यूब पर @Bollywood Sansani  नाम के चैनल पर शेयर किया गया है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *