47 की उम्र में शिल्पा शेट्टी ने बेहद टाइट हॉट ड्रेस में बनाया सबको दीवाना, कातिलाना हंसी ने जीता दिल

47 की उम्र में शिल्पा शेट्टी ने बेहद टाइट हॉट ड्रेस में बनाया सबको दीवाना, कातिलाना हंसी ने जीता दिल

शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड की एक्ट्रेस जिनके फिटनेस के लोग दीवाने है।अपनी फिटनेस और अपनी खूबसूरती से लोगों को दीवाना बना देने वाले शिल्पा शेट्टी की जलवे की बात की जाए तो आज भी बरकरार है। आज भी वही खूबसूरती और आज के दौर के अभिनेत्रियों के लिए एक आदर्श रूप मानी जाती है। शिल्पा जिनके अभिनय दिल जीत ही लेते हैं लेकिन उनका फिटनेस लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लेती है।

शिल्पा शेट्टी का टाइट ऑउटफिट

उनके फिटनेस की बात की जाए तो वह आज भी अपनी फिगर मेंटेन किए हुए है उन्हें योगा लेडी भी कहा जाता है। दरअसल फिटनेस के मामले तो है ही लेकिन वह अपने योगा से अपने आप को स्वस्थ भी रखती हैं और सुंदर भी, शिल्पा शेट्टी अपने योगा क्लासेस के लिए ज्यादा मशहूर है वह अपनी योगा कभी मिस नहीं करती है, बल्कि दूसरों को इसे करने के लिए प्रेरित भी करते है और कई अपने वीडियो शेयर किया करती है।

फिलहाल इन्हें एक पार्टी में जाते वक्त स्पॉट किया गया। जिसमें इनके आउटफिट ने दिलों को धड़काया। शिल्पा शेट्टी के आउटफिट के चर्चाएं हो रही है। जिस दौरान उन्होंने ट्विंस कलर जींस पहन रखा है जिसमें वह काफी हॉट लग रही है। हालांकि शिल्पा शेट्टी की खूबसूरती के साथ उनकी फिटनेस आज भी बरकरार है। ऐसे में आज भी वह जानलेवा दिखी है ऊपर से उनकी प्यारी सी हंसी जो दिल जीत लेती है।

देखें वीडियो

फिलहाल इनकी आउटफिट की खूब चर्चाएं हो रही है। जिसमें कुछ लोग खूब इनकी तारीफ कर रहे है तो कुछ ऐसे लोग है जो इन्हें ऊर्फी जावेद से जोड़ दिए है। जिनकी अतरंगी कपड़े लोगों को हैरान करते रहती है। शिल्पा का यह वीडियो आप यूट्यूब अकाउंट @filmy fame पर देख सकते हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *