हेलोवीन पार्टी में ब्लैक हॉरर ड्रेस में आरती सिंह से छोड़ा सबको पीछे, हॉट*नेस देख दिला हार गए लोग- वीडियो

हेलोवीन पार्टी में ब्लैक हॉरर ड्रेस में आरती सिंह से छोड़ा सबको पीछे, हॉट*नेस देख दिला हार गए लोग- वीडियो

सोशल मीडिया की दुनिया पर बॉलीवुड की खबरें खूब वायरल होती है और सुर्खियां बटोरती है। यह किसी और पार्टी का हुआ तो फिर बात ही मत पूछिए अलग-अलग सितारों का बेहतरीन अंदाज एक दूसरे को मिल जाती है। बॉलीवुड की खबरें अभी कुछ समय पहले दिवाली पार्टी की खूबसूरती और सितारों का अपने अंदाज में पहुंचना, हर किसी से अलग और अनोखा हर कोई अपने से प्रभावित करना चाहता है। अपने चाहने वालों को कोई ना कोई नया एक्सपेरिमेंट, कोई नई ड्रेस देखने को मिल ही जाती है। ऐसे में यह वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर लेते हैं।

हेलोवीन पार्टी में नजर आए फिल्मी सितारे

वायरल हो रही वीडियो में आप देख सकते हैं हेलोवीन पार्टी है। जहां पर अलग-अलग सितारे अपने-अपने अंदाज में पहुंचे है। सबका अंदाज अलग अनोखा है। सभी पार्टी के अनुसार ही अपने मेकअप और ड्रेस पर पूरा ध्यान देते हुए पार्टी में पहुंचे। इसी पार्टी में आरती सिंह पार्टी के अनुसार ब्लैक कलर का बॉडीकॉन ड्रेस पहना है और मेकअप देख कर ही आप समझ जाएंगे कि यह पार्टी के अकॉर्डिंग है तैयार होकर आई है। आरती सिंह का लुक लोगों को पसंद आ रहा है। उनके चाहने वालों ने उनके इस लुक की जमकर तारीफ की है।

सोशल मीडिया पर छाई आरती सिंह

सोशल मीडिया पर आरती सिंह का यह हॉरर लुक लोगों ने पसंद किया है। जो सोशल मीडिया पर अपने इस हॉरर लुक की वजह से आरती सुर्खियों में आ गई है। उनके फैंस को उनका लुक पसंद आ रहा है तो उनका अंदाज और उनका ड्रेस उनके फैंस के दिलों को धड़का दे रहा है। आप देख सकते हैं मीडिया वालों के सामने वह देने के साथ ही क्यूट सी स्माइल के साथ भी पोज देते हुए नजर आई। आरती सिंह का वीडियो यूट्यूब अकाउंट @filmy fame पर शेयर किया गया है। उनके इस वीडियो पर लोग जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं और ज्यादा से ज्यादा लाइक भी आ रहे हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *