अवनीत कौर ने कराया स्पोर्ट्स ब्रा में कराया हॉट फोटोशूट, देख पानी पानी हुए लोग

अवनीत कौर ने कराया स्पोर्ट्स ब्रा में कराया हॉट फोटोशूट, देख पानी पानी हुए लोग

टीवी चैनल पर काफी लोकप्रिय एक्ट्रेस अवनीत कौर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव दिखाई देती हैं, अपने सेक्सी स्टाइल और हॉट लुकिंग को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं। वीडियो में तस्वीरें लोगों को काफी पसंद आ रही है, और इनकी तस्वीरें फैन्स को अपनी तरफ काफी आकर्षित किया है।

अवनीत कौर ने किया हॉट फोटोशूट

अवनीत कौर आते दिन सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती नजर आतीं हैं। फेंस इनकी तस्वीरों को देखकर बेहाल हो रहे हैं , और इनकी तस्वीरों को बार-बार देखने पर मजबूर भी हो रहा है। वीडियो की तस्वीर में जिम के स्पोर्ट्स ब्रा आउटफिट बेहद खूबसूरत अंदाज में पोज देते हुए फोटोशूट कराती नजर आ रही है। सोशल मीडिया पर यह तस्वीर अपलोड होते ही काफी तेजी से वायरल होने लगी। एक्ट्रेस अवनीत कौर की सारी तस्वीरों में बहुत खूबसूरत और गॉर्जियस लुक में दिखायी देते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Avneet Kaur Official (@avneetkaur_13)

इन्होने अपने कैरियर की शुरुआत टेलीविजन के कार्यक्रम ‘डांस इंडिया डांस’ लिटिल मास्टर से के साथ अपनी बॉलीवुड सफर से की थी। कुछ समय पहले ही अवनीत ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया जहां वह स इंस्टाग्राम पर रीलस बनाती दिखाई दे रही है । एक्ट्रेस इस अवतार में बेहद सुंदर और लाजवाब लग रही है। इनकी फोटोस और वीडियो को फैंस काफी ज्यादा मात्रा में लाइक और कमेंट करते हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *