भाभी बनी नागिन तो भैया बने सपेरा, सड़क पर ही किया लपकौआ नागिन डांस- वीडियो वायरल

भाभी बनी नागिन तो भैया बने सपेरा, सड़क पर ही किया लपकौआ नागिन डांस- वीडियो वायरल

आजकल छोटे फंक्शन हो या बड़े डांस ना हो तो फिर फंक्शन में किसी को भी मजा नहीं आता है। दरअसल यह डांस उस फंक्शन के जान होते हैं जिसमें लोग झूमते नाचते गाते हैं। आप सभी ने देखा होगा किसी भी फंक्शन में बॉलीवुड के गाने का क्रेज काफी ज्यादा होता है। इन गानों पर खूब डांस करते हैं और इन्हीं डांस और गानों के बीच में एक गाना और भी आता है जिस पर हर फंक्शन में आप देखेंगे कोई ना कोई डांस करने वाला होता ही होता है और वह है नागिन डांस। आप देख सकते हैं कितना भी डांस करते हैं लेकिन डांस में नागिन डांस तो होना ही होना है। ऐसा ही एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें भाभी और भैया मिलकर अपने डांस का जलवा तो दिखा रहे हैं। नागिन और सपेरा बन सबका मनोरंजन भी कर रहे हैं।

भैया भाभी ने किया नागिन डांस

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं बॉलीवुड के फिल्म नागिन का गाना बज रहा है और नागिन के इस गाने और पर भाभी जी नागिन बनी हुए हैं तो वही भैया भी मुंह में रुमाल दबाए हुए बीन बजाते हुए सपेरे बन गए हैं और दोनों ही नागिन बीट को पकड़ते हुए जबरदस्त डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। भाभी नागिन की तरह लहरा रही है तो भैया भी भी सपेरा बन खुद भी नाच रहे हैं दोनों का यह जबरदस्त डांस लोगों को पसंद आ रहा है। इसमें भैया ने जो बीन बजाया है तो भाभी भी लहराते हुए नागिन डांस का जलवा दिखाया है।

सोशल मीडिया पर छा गया वीडियो

सोशल मीडिया पर यह वीडियो छा गया है जिसमें भैया भाभी के इस नागिन और सपेरा का डांस देख कर खुश हो गए हैं। उनके मनोरंजन के लिए दोनों ने जबरदस्त अपने डांस का धमाल दिखाया है। जिसे यूट्यूब पर @Indian live पेज पर शेयर किया गया है। इस डांस वीडियो को 2.2m लोगों ने देखा है तो 1.1 लोगों ने पसंद करने के साथ ही डांस को लाजवाब बताते हुए कहा कि नागिन डांस के बिना हर फंक्शन का डांस अधूरा ही देखने को मिलता है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *