लाल साड़ी में भोजपुरी अदाकार नीलम गिरी ने ढाया कहर, बोल्ड लुक देखा लोगों का निकला पानी, लगाए देसी ठुमके- देखें वीडियो

लाल साड़ी में भोजपुरी अदाकार नीलम गिरी ने ढाया कहर, बोल्ड लुक देखा लोगों का निकला पानी, लगाए देसी ठुमके- देखें वीडियो

नीलम गिरी जोक भोजपुरी इंडस्ट्री की एक प्रसिद्ध अदाकार है। इस प्रकार के आए दिन लोगों में चर्चे होते रहते हैं। यह अदाकार अपनी दिलकश अदाओं से लोगों के दिलों को आसानी से जख्मी कर देती है। दोस्तों इस अदाकार का सोशल मीडिया पर हालही में एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो के अंदर नीलम गिरी के चेहरे का एक्सप्रेशन देखकर लोग उनके दीवाने हो रहे हैं। जिसके चलते यह सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है।

नीलम गिरी का रेड सारी में हॉट रूप

इस वायरल वीडियो के अंदर नीलम गिरी लाल रंग की साड़ी पहन रखी है। जिसमें वह बेहद ही आकर्षक लगती हैं। नीलम गिरी इस वीडियो के अंदर डांस करती दिखाई देती है। जिसे देखकर उनके फैंस काफी ज्यादा उतावले हो जाते हैं। उनके इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा रखा है। नीलम गिरी ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से साझा किया है।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जैसा कि आप लोग इस वायरल वीडियो के अंदर देख सकते हैं की नीलम लाल साड़ी पहनकर बेहद ही करारे ठुमके लगाती नजर आती है। इस वीडियो को उनके नए गाने की शूटिंग के द्वारा बनाया गया था। जिसे एडिट करके उन्होंने सोशल मीडिया पर अपलोड की है। इस वीडियो को उनके चाहने वालों को बेहद पसंद आई है। इस वीडियो के अंदर गाना भी बेहद लाजवाब लग रहा था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Neelam Giri 🤍 (@neelamgiri_)

नीलम के डांस वीडियो को 88 हजार लोगों ने पसंद किया है। इस वीडियो को लोग एक दूसरे को काफी ज्यादा शेयर करते दिखाई दिए हैं, और उनके फैंस ने इस वीडियो के ऊपर जमकर टिप्पणियां की है। जिसमें एक फैंस ने लिखा है। मैम आप बहुत ब्यूटीफुल है, तो वही दूसरे फैंस ने लिखा है। आप बेहद बवाल लग रही हैं। नीलम गिरी ने इस वीडियो को @neelamgiri_  इंस्टाग्राम अकाउंट से अपलोड की है। जैसे ही उन्होंने सोशल मीडिया पर इस वीडियो को अपलोड किया वैसे ही यह वीडियो पेट्रोल की तरह लोगों में फैल गया।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *