भोजपुरी की मशहूर एक्टे्स नम्रता मल्ला ने दिखाया बोल्फ अवतार, ब्लैक ब्रा में किया बेहद हॉट डांस- वीडियो वायरल

भोजपुरी की मशहूर एक्टे्स नम्रता मल्ला ने दिखाया बोल्फ अवतार, ब्लैक ब्रा में किया बेहद हॉट डांस- वीडियो वायरल

नम्रता मल्ला भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे पहले हॉट और खूबसूरत की लिस्ट में पहले आती है कुछ समय पहले पवन सिंह और नम्रता मल्ला का एक वीडियो सॉन्ग अपलोड हुआ था। जहां इन दोनों की जोड़ी को लोगों ने काफी पसंद किया था,नम्रता मल्ला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आती है इनकी फोटोस और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल होती है और लोग इनकी फोटो और वीडियो को काफी पसंद करते हैं।

एक्ट्रेस नम्रता मल्ला ने बहुत कम समय में भोजपुरी इंडस्ट्री अपना नाम बनाया है। नम्रता एक अच्छी एक्टर होने के साथ-साथ बहुत अच्छी डांसर भी है जो भोजपुरी के कई फिल्मों में अपने डांस का प्रदर्शन करती नजर आती हैं, कुछ समय पहले ही नम्रता की एक डांस वीडियो एल्बम बनाई और एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की और लोगों ने इनके फोटो और वीडियो को काफी पसंद किया | एक्ट्रेस नम्रता की फोटो सोशल मीडिया पर अपलोड होते ही खूब धूम मचाती है, हाल ही में नम्रता मल्ला ने अलग-अलग कपड़े पहनकर बेहद खूबसूरत अंदाज में फोटो क्लिक करवा कर सोशल मीडिया पर अपलोड किया है इनका हर अंदाज लोगों को काफी पसंद आता है।

देखें डांस वीडियो

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Namrita malla zenith (@namritamalla)

बताया जा रहा है कि यह वीडियो नम्रता ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम @namritamalla पर शेयर की है सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आती है और फोटो,वीडियो अपलोड करती रहती हैं इनके फैंस को बेसब्री से इनके फोटोस और वीडियोस इंतजार होता है और लोग काफी पसंद भी करते हैं |

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *