शर्ट के बटन खोलकर एली अवराम ने बिकिनी में कार्य हॉट फोटोशूट, बोल्डनेस देख शर्माए फैंस

शर्ट के बटन खोलकर एली अवराम ने बिकिनी में कार्य हॉट फोटोशूट, बोल्डनेस देख शर्माए फैंस

एक्ट्रेस फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपनी फिटनेस और बोल्ड अंदाज़ के लिए भी काफी प्रचलित हो गई हैं। एली अवराम ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना काफी नाम बना लिया है। ये अपनी तस्वीरों को लेकर आये दिन सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी रहती है और सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव दिखाई देती है। कुछ समय पहले एली अवराम ने अपने बोल्ड अंदाज में फोटोशूट कराया और सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीर अपलोड की है, जिसे फेंस देखकर मदहोश हो रहे हैं। ये अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपलोड करती हैं और वह कुछ ही समय बाद काफी तेजी से इंटरनेट पर वायरल होने लगती है।

वायरल तस्वीर में एक्ट्रेस ग्रे रंग के स्पोर्ट्स ब्रा और शॉर्ट्स के साथ ऊपर से वाइट कलर की शर्ट को पहन रखा है, इस आउटफिट में एक्ट्रेस काफी हॉट लुक और बेहद खूबसूरत नजर आ रही है। एक्ट्रेस ने अपनी ड्रेस में शर्ट के बटन को खोलकर फोटोशूट कराया, फेंस इनके इस लुक को देखकर इनके दीवाने हो गए हैं।

एली अवराम मैं अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत 2013 में आई फिल्म “मिकी वायरस” शुरुआत की थी। हाल ही में आयी फिल्म “कोई ना जाने” में अपनी बेहतरीन दिखायी दी है, एक्ट्रेस एवी की आने वाली फिल्में गनपथ, पियानो और गुड बाय है,जिसमें वह बेहतरीन किरदार में नजर आने वाली है।

देखें एली अवराम का हॉट फोटोशूट

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Elli AvrRam (@elliavrram)

एक्ट्रेस अपने आये दिन की तस्वीरें सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करती रहती है, इनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर 52 लाख सब्सक्राइबर्स मौजूद हैं। इनकी अपलोड तस्वीरें फेंस को काफी पसंद आती है और फैंस अपनी प्रतिक्रियाएं भी कमेंट बॉक्स में देते हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *