हूबहू दीपिका पादुकोण की कॉपी हैं उनकी बहन, खूबसूरती में देती हैं बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस को टक्कर- देखें तस्वीरें

हूबहू दीपिका पादुकोण की कॉपी हैं उनकी बहन, खूबसूरती में देती हैं बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस को टक्कर- देखें तस्वीरें

बॉलीवुड की मस्तानी नाम से मशहूर दीपिका पादुकोण अपने प्रोफेशनल लाइफ और पर्सनल लाइफ को लेकर आये दिन सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बनी रहती हैं, दीपिका ने रणबीर कपूर से शादी की है और फैंस इनकी जोड़ी को काफी पसंद करते हैं एक्ट्रेस दीपिका अपनी बॉडी फिटनेस और अपनी खूबसूरती को लेकर काफी अवेयर रहती है, दीपिका और रणवीर सिंह मैरिड लाइफ को काफी अच्छे तरीके से इंजॉय करते नजर आते हैं। आज हम आपको बताएंगे दीपिका की बहन अनीशा पादुकोण के बारे में

दीपिका पादुकोण की बहन उनकी फोटो कॉपी है

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anisha Padukone (@anishapadukone)

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि दीपिका की बहन अनीशा एक गोल्फ प्लेयर है और इनके सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा फॉलोअर्स भी है, अनीशा पादुकोण अपनी बहन दीपिका पादुकोण की तरह फिजिकली फिट है क्योंकि वह एक स्पोर्ट्स प्लेयर हैं और दीपिका की तरह बेहद खूबसूरत है। कुछ दिनों पहले इनकी और इनकी बहन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हुई, लोगों के बीच काफी सुर्खियों में भी बनी रही इन तस्वीरों में दोनों बहने एक दूसरे की तरह सेम टू सेम दिख रही है।

दीपिका ने अपनी फिल्म इंडस्ट्री की शुरुआत कन्नड़ फिल्म से की थी

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anisha Padukone (@anishapadukone)

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने अपने फिल्म इंडस्ट्री की सबसे पहली फिल्म कन्नड़ में की, उसके बाद उन्होंने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत ‘ओम शांति ओम’ से की और बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बना ली, उनकी यह पहली फिल्म ब्लॉकबस्टर फिल्म बन गई और सुपर डुपर हिट हो गई, इसके बाद उन्हें कई ढेरों फिल्म के ऑफर मिले और एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों में काम कर एक्ट्रेस दीपिका हिट होती चली गई। कुछ समय पहले उनकी गहराईयां फिल्म आयी जो काफी ज्यादा हिट हुई और लोगों ने काफी पसंद किया।

दीपिका को खूबसूरती के मामले में टक्कर देती हैं उनकी बहन अनीशा

बताया जा रहा है कि दीपिका की बहन अलीशा पादुकोण अपने प्रोफेशन से एक स्पोर्ट्स प्लेयर है लेकिन वह अपनी खूबसूरती से बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस को मात देती नजर आती है वह काफी ज्यादा सुंदर है, अनीशा पादुकोण गोल्फ प्लेयर हैं और इन्होंने भारत का “International Baccalaureate” पर इंडिया का प्रतिनिधित्व किया था, अनीशा पादुकोण अपने पापा से बहुत ज्यादा इंस्पायर है इसलिए उन्होंने बॉलीवुड में ना आकर स्पोर्ट्स को अपना प्रोफेशन बनाया, दीपिका और अनीषा पादुकोण के फादर एक बहुत बड़े स्पोर्ट्समैन थे और उनकी दोनों बेटियां स्पोर्ट्स में रह चुकी हैं।

दीपिका पादुकोण की बहन अनीषा पादुकोण ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ फोटो शेयर की है जिसे फैन्स देखकर काफी हैरान है तभी एक फैंस ने कमेंट करते हुए कहा आप दोनों एक दूसरे की फोटोकॉपी है तो वहीं दूसरे फैन्स ने कमेंट कर कहा कि आप दोनों काफी फिट, स्टाइलिश और खूबसूरत है सभी एक तीसरे फैन्स ने कहा कि इनकी फैमिली बॉन्डिंग बेहद स्ट्रोंग है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *