देसी भाभी ने साड़ी में गिराई बिजलियाँ, किया ऐसा डांस हिल गया हिंदुस्तान- देखें वीडियो

देसी भाभी ने साड़ी में गिराई बिजलियाँ, किया ऐसा डांस हिल गया हिंदुस्तान- देखें वीडियो

सोशल मीडिया तो मनोरंजन का काफी बड़ा साधन बन चुका है और आए दिन ही सोशल मीडिया पर ढेर सारे वीडियो वायरल होते रहते हैं डांस के वीडियो लोगों काफी पसंद आते हैं और इन दिनों देसी भाभी के डांस वीडियो काफी ट्रेंड करने लगे हैं। देसी भाभी के हॉट अंदाज़ और देसी स्टाइल में डांस के वीडियो आजकल सोशल मीडिया पर धूम मचा रहे हैं फिर से देसी भाभी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में आप देसी भाभी को घर के छत पर बेहतरीन डांस करते हुए देखेंगे।

अलका जी के गाने पर भाभी ने किया डांस

वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे कि भाभी जी ने अलका याग्निक और सोनू निगम के एवरग्रीन गाने “हम नहीं” गाने पर ठुमके लगाते हुए नज़र आ रही हैं। भाभी जी को आप साड़ी के पहनावे में देखेंगे और भाभी जी की खूबसूरती और हॉटनेस में उसके तो दीवाने हो जाएंगे। ऊपर से भाभी जी ने पुराने गाने पर जबरदत्स डांस और लिप्सिंग करते हुए तो दिल जीत लिया है। भाभी जी ने अपने तड़पते भड़कते डांस से सोशल मीडिया पर बवाल ही मचा दिया है। भाभी ने इस वीडियो में अपने शानदार डांस से सोशल मीडिया पर लाखों यूजर्स का दिल जीत लिया है।

देखें यह वायरल वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by N I S H A (@iamnisha6910)


यह वीडियो देखने के लिए आपको इंस्टाग्राम पर @iamnisha6910 नाम के अकाउंट पर जाना होगा और भाभी जी का यह डांस वीडियो कुछ ही दिनों में काफी वायरल हुआ है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *