काली साड़ी पहनकर देसी भाभी ने किया धमाकेदार डांस- वीडियो हुआ वायरल

काली साड़ी पहनकर देसी भाभी ने किया धमाकेदार डांस- वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर डांस से जुड़े हुए वीडियो आपको हर रोज देखने को मिलेंगे। कुछ नया और बेहतर ट्राई करने में लोग लगे ही रहते है। वैसे तो डांस वीडियो में लड़कियां और महिलाएं काफी ज्यादा एक्टिव रहती है और उनका डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होता है। जिस तरह से पंजाबी गानों का ट्रेंड इन दिनों काफी तेजी से बढ़ा है। पंजाबी गानों पर डांस वीडियो भी सोशल मीडिया पर ज्यादा से ज्यादा मिलेंगे। वैसे तो पंजाबी गाने काफी धमाल मचा देते हैं लेकिन वायरल वीडियो में पंजाबी गाने से ज्यादा धमाल देसी भाभी जी मचा रही हैं और उनकी हॉटनेस से लोगों को अपनी तरफ खींच ले रही है।

पंजाबी गाने पर भाभी जी ने दिखाई अपनी जानलेवा अदाएं

वायरल हो रहे हैं वीडियो में आप देखेंगे भाभी जी काले रंग की साड़ी पहनी है। गोरे बदन पर यह काली साड़ी एकदम कातिलाना लुक दे रहा है। उन्हें और भाभी जी ने भी पंजाबी गाने पर ऐसे अपनी अदाएं दिखाएं कि वह देखकर संभाले नहीं संभल रहा है। भाभी जी ने पंजाबी गाने पर हल्के-फुल्के डांस में अपने हॉटनेस और अपने कातिलाना नजरों के साथ जो प्यारी सी स्माइल दी है। उसी से यूजर्स के दिलों की धड़कनें बढ़ चुकी हैं और दिल बेहाल हो चुका है। ऐसे में इनके इस अदायगी के वीडियो को एक बार देख कर कोई संतुष्ट हो ही नहीं पा रहा है। आप देखेंगे उनके वीडियो को लगातार लोग देख रहे हैं।

देखिए वायरल वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shilpacutie (@shilpacutie234)


सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है। जिस तरह से देसी भाभी ने काले रंग की साड़ी में अपनी सुंदरता लोगों को दिखाई वैसे ही उनकी अदाएं लोगों को पसंद आ रही है। उनके कमर के ठुमके और आंखों का इशारा लोगों को अपनी ओर खींच ले रहा है। भाभी जी का यह डांस वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट @Shilpicutie234 पर शेयर किया गया है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *