पुराने गाने पर देसी भाभी ने मचाया बवाल, डांस ने जीता लाखों यूजर्स का दिल

पुराने गाने पर देसी भाभी ने मचाया बवाल, डांस ने जीता लाखों यूजर्स का दिल

सोशल मीडिया पर डांस का क्रेज काफी बढ़ चुका है, ऐसे में आपको डांस के वीडियो देखने को मिल जाएंगे। आप देखेंगे सोशल मीडिया पर जिस तरह से डांस वीडियो देखने को मिल रहे हैं उसी तरह से आपको देसी भाभियाँ भी देखने को मिल जाएँगी जो अपनी खूबसूरती और अपने डांस से लोगों का दिल जीत रही है। आजकल सोशल मीडिया पर पुराने गानों का ट्रेंड चल चुका है। भाभी जी भी कहां पीछे रहने वाली वह भी पुराने गानों पर अपने हुस्न के जलवे बिखेरते नजर आ रही हैं। उनकी खूबसूरती और उनकी खूबसूरत अदाएं दोनों ही जानलेवा होती है, जिसकी वजह से इनकी वीडियो काफी तेजी से वायरल हो जाते हैं। हाल ही में एक देसी भाभी ने पुराने गाने पर ही ऐसा मोहक डांस किया कि उनकी अदाओं में सब मोहित होते चले जा रहे हैं।

पुराने गाने पर भाभी जी ने दिखाई अपनी अदाएं

वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे भाभी जी ने गुलाबी कलर की खूबसूरत सी साड़ी पहनी है जिस पर जिसमें वह रेड लिपस्टिक लगाकर फायर लग रही हैं। अगर वह बिना डांस किए भी अपने हुस्न को दिखा दे तो लोग उनके आग की तपिश में जलते नजर आ जाएंगे लेकिन इस फायर भाभी ने तो डांस से सोशल मीडिया पर आग ही लगा दिया। आप देखेंगे वह छत पर हैं और उनके पीछे का नजारा काफी खूबसूरत है। इस खूबसूरत से नजारे में हॉट सी भाभी ने अपने डांस से यूजर्स का मनोरंजन किया।

भाभी का वीडियो वायरल

भाभी ने तो अपने डांस से सबको घायल कर दिया है। इनका यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस डांस वीडियो को इंस्टाग्राम पर @SakshiJaswant नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है जिसे 4 हज़ार लाइक मिले हैं और देखने वालों ने तो देखते ही इस पर फायर किए मुझे ड्रॉप कर दी।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *