भाभी जी की लटके-झटके ने जीता यूजर्स का दिल, अदाएं देख घायल हुए लोग- देखें वीडियो

भाभी जी की लटके-झटके ने जीता यूजर्स का दिल, अदाएं देख घायल हुए लोग- देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर अब बॉलीवुड के गानों का जबरदस्त दौर चला है।अब आपको पुराने गानों पर एक से बढ़कर एक डांस वीडियो देखने को मिल जाएंगे। जिस तरह से शॉर्ट वीडियो और रील्स का जमाना है, वैसे में आपको पुराने गानों से जुड़े डांस वीडियो भी देखने को खूब मिलेंगे। इन दिनों भी पुराने गाने पर ही एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर बवाल मचा रहा है। वायरल वीडियो में आप देसी भाभी जी को शानदार ठुमके लगते हुए देखेंगे।

देसी भाभी के डांस वीडियो ने मचाया बवाल

वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे देसी भाभी नीले रंग की साड़ी में सजी-धजी काफी खूबसूरत लग रही हैं। अपनी खूबसूरती के साथ भाभी ने अपने लटके-झटकों से सोशल मीडिया पर बवाल मचा दिया है। भाभी जी ने गोविंदा के गाने ”मय से मीना से ना साकी से” गाने पर लिप्सिंग करते हुए जबरदस्त डांस किया है। उनके कमर के झटके ऐसे हैं कि सोशल मीडिया यूजर्स को अपने दिल थामने पड़ जा रहे हैं। वैसे यह गाना गोविंदा के गाने का रीमिक्स वर्जन है, जिस पर भाभी जी ने ठुमके लगाए हैं। देसी भाभी ने अपनी अदाओं से तो आग लगा दी है।

वायरल हो रहा वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by YUVALUV (@khushsumresh)


सोशल मीडिया पर देसी भाभी के जबरदस्त डांस वाला यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। लड़की के जबरदस्त डांस से लोग इस वीडियो को देखने पर मजबूर हुए हैं। जिसे इंस्टाग्राम पर @khushsumreesh नाम की आईडी से शेयर किया गया है। इस वीडियो को 43 हजार से ज्यादा लाइक आ चुके हैं और देसी भाभी के लटके झटके पर लोग जबरदस्त कमेंट से भी दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है, “जान लेकर ही मानेगी क्या भाभी जी? वैसे आपको भाभी जी का यह वीडियो कैसा लगा कमेंट सेक्शन में अपनी रे जरूर बताएं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *