भाभी जी ने कातिलाना अंदाज में नशीली आंखों से यूं किया इशारा, दिल हार बैठे यूजर्स- देखें वीडियो

भाभी जी ने कातिलाना अंदाज में नशीली आंखों से यूं किया इशारा, दिल हार बैठे यूजर्स- देखें वीडियो

भोजपुरी गाने का क्रेज अब काफी बढ़ चुका है। लोग अब भोजपुरी को काफी पसंद करने लगे हैं। भोजपुरी गाने पर सोशल मीडिया पर भी डांस वीडियो वायरल हुआ करते हैं। भोजपुरी में काफी कम समय में अपना एक अच्छा खासा छाप छोड़ा है। जिसकी वजह से भोजपुरी में अब महिलाएं और लड़कियां भी डांस वीडियो बनाती हैं। हाल ही में एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें भाभी जी ने भोजपुरी गाने पर अपने जलवे बिखेरे हैं।

भोजपुरी गाने पर भाभी जी का जलवा

वायरल हो रहे हो वीडियो में आप देखेंगे भाभी जी ने हरे रंग की साड़ी पहनी है। मांग में भरा सिंदूर और हाथ में लाल चूड़ी माथे पर लाल बिंदी उनके हुस्न में चार चांद लगा दे रही है। भाभी जी जहां खड़े हैं उसे साफ पता चल रहा है कि वह गांव में कहीं खेत के पास खड़ी हैं। अपने हुस्न के जलवे बिखेरते हुए वह भोजपुरी गाने पर अपना जो जलवा दिखाया। उस जलवे में मदहोश होते यूजर्स उनके वीडियो को देखने के लिए बेताब हो गए हैं। उनका यह वीडियो देख यूजर्स अपने आप पर काबू नहीं पा रहे हैं और भाभी जी के वीडियो को कई बार देख रहे हैं। भाभी जी ने जो अपने कातिलाना मुस्कान और कातिल आंखों से इशारे किए हैं। वह दिल में छोरियां चलाने जैसी लग रही हैं।

डांस वीडियो वायरल


भाभी जी का इस भोजपुरी गाने पर अदाओं का जलवा ऐसा बिखेरा की यूजर्स अपने आप को संभाल नहीं पा रहे हैं और इस वीडियो को लगातार देखने के लिए मजबूर हो रहे हैं। जिससे इंस्टाग्राम अकाउंट @Queenkanaksha98 से शेयर किया गया है। इस वीडियो को 3000 से अधिक लाइक आ चुके हैं। वीडियो को देखने के बाद लोग भाभी जी के इशारों पर अपना दिल हाल जा रहे हैं। जिस पर वह कमेंट भी दे रहे हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *