देसी भाभी ने साड़ी में किया ऐसा डांस, लोग बोले- लाखों में एक हमार भौजी

देसी भाभी ने साड़ी में किया ऐसा डांस, लोग बोले- लाखों में एक हमार भौजी

सोशल मीडिया वह पिटारा बना है जहां आपको एक से बढ़कर एक डांस वीडियो देखने को मिलेंगे। आजकल बॉलीवुड के गानों पर भाभीजी जबरदस्त डांस करके सोशल मीडिया का माहौल गरमा देती है। अगर आप इंटरनेट से जुड़े हैं तो फिर आपको डांस वीडियो ऐसे बेहतरीन देखने को मिलेगी कि आप देखते ही रह जाएंगे। जबरदस्त डांस से भाभीजी यूजर्स का दिल तो जीत ही लेती हैं लेकिन सोशल मीडिया पर भी मशहूर हो जाती हैं। बॉलीवुड के गानों पर जबरदस्त अपने नए अंदाज का ठुमका और एक्सप्रेशन लेकर यह जिसके हार्टबिट को भी बढ़ा देती हैं। ऐसा ही भाभी जी का डांस वीडियो वायरल हो रहा है।

बॉलीवुड के गाने पर भाभीजी ने किया जबरदस्त डांस

वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे भाभी जी ने गोल्डन कलर की साड़ी पहनी है। जिसमें वह काफी हॉट लग रही हैं ऊपर से उनकी अदाएं और एक्सप्रेशन कातिलाना है। आप देखेंगे वह बॉलीवुड के गाने “तेरी मेरी चाहत का बरस रहा सावन” पर जबरदस्त डांस कर रही हैं। भाभी जी ने अपने एक्सप्रेशन और अदाओं का जो जलवा दिखाया उससे यूजर्स के हार्टबिट बढ़े हुए हैं और ऊपर से उनका वह कमर का लहराना जिसे देखते ही आपको भी गर्मी आ जाए, फिर सोशल मीडिया पर तो पारा चढ़ा हुआ है। भाभी जी ने अपने खूबसूरत अदाओं से इस वीडियो के माध्यम से यूजर्स का दिल जीत ले रही हैं।

देखिए वायरल वीडियो


सोशल मीडिया पर उनके डांस का यह वीडियो जबरदस्त तरीके से वायरल हो रहा है। इसमें भाभी जी की अदाओं को देख यूजर्स दिल को संभाल रहे हैं। इस वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउंट @shkharghv से शेयर किया गया है। जिसे 20 हज़ार से ज्यादा लिखे आ चुके हैं। कमेंट सेक्शन में आप देखेंगे कि भाभी जी के डांस की लोग तारीफ करने के साथ ही उनकी अदाओं की भी तारीफ कर रहे हैं। कमेंट बॉक्स में फायर की इमोजी भी ड्रॉप की जा रही है।

इसे भी देखें

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *