देवर का रहा था स्टेज पर डांस तभी भाभी ने आकर किया चैलेंज, छिड़ा डांस कम्पटीशन- देखें जीता कौन

देवर का रहा था स्टेज पर डांस तभी भाभी ने आकर किया चैलेंज, छिड़ा डांस कम्पटीशन- देखें जीता कौन

हरियाणवी के गाने पर लोगो ने लड़कियों को डांस करते देखा हैं वायरल हो रहे इस वीडियो में लड़के नेें हरियाणवी गाने”कबूतर”पर डांस दिख रहा है। डांस वीडियो में लड़का आंखों पर गोगल्स लगाकर स्टेज पर अकेला जबरदस्त डांस करता है। लड़के ने अपनी भाभी के साथ भी डांस करके धमाल मचाया है। अपने डांस स्टेप से लोगों को अपनी ओर खूब आकर्षित किया है, लोग लड़के के डांस को देखकर खूब तालियां और चिल्ला रहे हैं। वहां बैठे सभी लोगों को लड़के का डांस बहुत बेहतरीन लग रहा है,अपने डांस स्टेप से माहौल में लड़के ने धमाल कर दिया और बहुत सारी खुशियों से माहौल में चार चांद लगा दिया।

भाभी और लड़के ने किया जबरदस्त डांस

जब लड़का डांस करते हुए नीचे आया तो उसने भाभी का हाथ पकड़कर उन्हें डांस करने को मजबूर कर दिया। देवर और भाभी ने जमकर डांस किया और जबरदस्त ठुमके भी लगाएं जिनसे लोगों के दिलों में आग लग गयी। दोनों ने मिलकर जबरदस्ते ठुमके और बेहतरीन डांस किया वहां उपस्थित सभी लोगों ने इनके डांस खूब पसंद किया। देवर का डांस बेहतरीन डांस लगा लोगों को देवर और भाभी ने एक से बढ़कर एक डांस स्टेप किये जिससे लोग इनकी तरफ खूब आकर्षित हुए।

देखें वीडियो

बताया जा रहा है कि यह वायरल वीडियो सोशल मीडिया में @Ankit Jangid नाम के यूट्यूब अकाउंट पर अपलोड किया गया है। इस वीडियो को अब तक 9.5 मिलियन व्यूज है और 1 लाख 47 से ज्यादा वीडियो को लाइक किया गया है। इस वीडियो पर लोगों ने जमकर तारीफ की है और सभी को इनके डांस बहुत पसंद आ रहा है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *