फिल्म के प्रमोशन के समय ब्लैक ड्रेस में पहुंचीं दिशा पाटनी, देख पानी पानी हुए लोग- देखें वीडियो

फिल्म के प्रमोशन के समय ब्लैक ड्रेस में पहुंचीं दिशा पाटनी, देख पानी पानी हुए लोग- देखें वीडियो

बॉलीवुड की खबरें सोशल मीडिया पर आपको देखने को मिल जाएंगे।कोई ऐसी खबर बॉलीवुड की नहीं छूटती है,जो सोशल मीडिया पर वायरल न हो। जहां आपको बॉलीवुड के सेलिब्रिटिओं के विषय में पर्सनल से लेकर प्रोफेशनल तक जान पाएंगे। सोशल मीडिया व माध्यम बन चुका है जहां आपको बॉलीवुड सेलिब्रिटी के छोटी से छोटी जानकारी से लेकर बड़ी से बड़ी जानकारी देखने को मिल ही जाएंगे। आजकल सोशल मीडिया पर दिशा पाटनी का एक वीडियो को देखा जा रहा है और पसंद किया जा रहा है। जिसमें उनकी खूबसूरती देखकर उनके फैन इस वीडियो को कई बार देखने पर मजबूर हुए हैं।

ब्लैक कलर के आउटफिट में दिशा का दिखा ग्लैमरस लुक

वायरल हो रहे वीडियो में देखेंगे दिशा पाटनी ब्लैक कलर का आउटफिट पहनी है। जिसमें वह बेहद ही हॉट लग रही है। इस वीडियो में दिशा पाटनी का ग्लैमरस लुक सभी को पसंद आया। आप देखेंगे की दिशा अपनी फिल्म “एक विलेन रिटर्न्स” के प्रमोशन इवेंट में पहुंची है, जहां मीडिया वाले उनसे सवाल पूछ रहे है और वह अपने सवालों का जवाब देते हुए प्यारी सी स्माइल के साथ खूबसूरत अदाएं भी दिखा रही है। वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसे उनके फैंस को पसंद भी कर रहे हैं। दिशा तो वैसे ही अपनी हॉट फिगर को लेकर सोशल मीडिया पर सुर्ख़ियों में रहती हैं और इस वीडियो में भी ब्लैक ड्रेस में दिशा ने गजब का हॉटनेस दिखाया है।

देखें वायरल वीडियो 

इस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट @NotyBoi से शेयर किया गया है। 42k व्यूज और 560 लाइक आ चुके हैं। दिशा के इस हॉट लुक पर लोग अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं, उन्हें दिशा का यह ग्लैमरस लुक काफी पसंद आ रहा है और ऊपर से खुले हुए बाल उनके हुस्न पर चार चांद लगा दे रहे हैं। दिशा पाटनी के फैंस को यह वीडियो खूब पसंद आ रहा है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *