दिशा पटानी ने पहना बेहद शार्ट ड्रेस लेकिन ड्रेस ने दिया धोखा और सरे आम हुई ऊप्स मोमेंट का शिकार

दिशा पटानी ने पहना बेहद शार्ट ड्रेस लेकिन ड्रेस ने दिया धोखा और सरे आम हुई ऊप्स मोमेंट का शिकार

सोशल मीडिया पर बॉलीवुड की लगभग सभी एक्ट्रेस अपनी खूबसूरती और बॉडी फिटनेस के लिए फैंस के बीच चर्चा का विषय बनी रहती हैं। हाल ही में दिशा पटानी ने अपने बॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ के साथ ब्रेकअप की खबरों से सुर्खियों में नजर आयी है। एक्ट्रेस की अपकमिंग फिल्म “एक विलेन रिटर्न्स” में अपनी जबरदस्त और धमाकेदार एक्टिंग से लोगों का दिल जीत लिया है। इसी बीच में उनकी फोटोस सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो गई, जिसमें वह ऊप्स मोमेंट का शिकार होते हुए दिखायी दे रही हैं।

दिशा पटानी का बेहद बोल्ड लुक

वायरल वीडियो में दिशा पटानी ने व्हाइट टॉप फ्रट ओपन और स्लेटी रंग की पेंट को पहन रखा है, इस आउटफिट ड्रेस के साथ एक्टेस नो मेकअप ,ओपन हेयर और स्पोर्ट्स शूज को पहनकर अपने इस लुक को पूरी तरीके से कंप्लीट किया है। इस आउटपुट के साथ जब एक्ट्रेस कैमरे के सामने पोज देते नजर आयी, तो तेज हवा चलने की वजह से उनका शर्ट ऊपर की तरफ उड़ने लगा, जिससे उनको असहज महसूस होने लगा और वह तुरंत कार की तरफ चली जाती है। यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही, एक्ट्रेस का यह फैशन सेंस लोगों को पसंद नहीं आया, इस तस्वीर पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा कि यह ‘ऊर्फी जावेद पार्ट-2’ दिख रही है।

दिशा अपनी अपकमिंग फिल्म के डायरेक्टर मोहित सूरी के साथ लंच कर मुंबई आयी थी, लोग दिशा के लंच के बाद की आयी तस्वीरों पर तरह- तरह बातें बना रहे हैं और कमेंट कर रहे हैं। कुछ समय पहले एक्टेस दिशा अपनी अपकमिंग फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ के डायरेक्टर मोहित सूरी के साथ दिख रही है। इस फिल्म में दिशा जॉन अब्राहम के विपरीत डोलकर की दिख रही है।

यह वायरल वीडियो सोशल मीडिया के यूट्यूब चैनल @PR Bollywood पर अपलोड किया गया है,आप इस वीडियो को यहां देख सकते हैं। इस वीडियो को अब तक लाख बार से ज्यादा लोगों ने देखा है और हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को पसंद किया है। एक्ट्रेस ने अपनी इन तस्वीरों से लोगों को अपनी और काफी आकर्षित किया है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *