दो लड़कियों ने “कमरिया” गाने पर किया जमकर डांस, देखते ही रह गए लोग- देखें वीडियो

दो लड़कियों ने “कमरिया” गाने पर किया जमकर डांस, देखते ही रह गए लोग- देखें वीडियो

आजकल के मॉर्डन जमाने में लड़कियां भी काफी एक्टिव होती जा रही है। वह अपनी टैलेंट से लोगों को चौंका देती है। डांस भी एक ऐसा टैलेंट है, जिसे कर पाना हर किसी के बस की बात नहीं है। लेकिन लड़कियां इस फिल्ड में काफी माहिर हो चुकी है। एक से बढ़कर एक डांस करना और अदाओं का जलवा बिखेरना इन्हें बखूबी आता है। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहकर अपने डांस वीडियो के माध्यम से यूजर्स का तो मनोरंजन करती ही हैं। अपने हुनर को और भी तरासती हैं। लेकिन यह डांस भी ऐसा करती है कि उनके वीडियो को लोग बार-बार देखने लगते हैं। ऐसा ही दो लड़कियों का डांस वीडियो भी वायरल हो रहा है। इसमें लड़कियों ने ऐसे डांस किया कि लोगों का दिल ही बेहाल हो गया।

दो लड़कियों ने किया शानदार डांस

वायरल हो रहे वीडियो में देखेंगे दो लड़कियां जिन्होंने लहंगा पहना है और इस लहंगे में वह ऐसा जबरदस्त डांस देख कर रही कि हर कोई हैरान है। लहंगे में डांस करना इतना आसान नहीं होता है। इसका घेरा इतना ज्यादा होता है कि ज्यादा उछल कूद करने पर गिरने का डर बना रहता है लेकिन यह लड़कियां डांस जबरदस्त डांस कर रही है। जिन्हें देखकर हर कोई हैरान रहा है। इस खूबसूरत से डांस वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है जिसे देखने वाली देखते ही रह जाए।

वायरल हो रहा वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by dancetrip (@dancetrip_3)


दोनों लड़कियों के जबरदस्त डांस का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जितनी लड़कियों ने ऐसे कूदकर डांस किया कि हर कोई हैरान है। यही नहीं उनके डांस काफी एनर्जी से भरे थे उ लाखों यूजर्स का दिल जीत लेने वाले इस वीडियो पर हजारों तारीफेंश भी मिली है और लाइक भी मिले हैं। लड़की का यह डांस वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट @dancetip_3 से शेयर किया गया है। इस वीडियो पर ढेरों प्रतिक्रियाएं आने के साथ ही 65 हजार से अधिक लाइक आ चुके हैं। आपको कैसा लगा यह डांस वीडियो कमेंट बॉक्स में लिखें।

इसे भी देखें 

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *