माधुरी दीक्षित के गाने पर दो लड़कियों ने किया कमरतोड़ डांस- वीडियो हुआ वायरल

माधुरी दीक्षित के गाने पर दो लड़कियों ने किया कमरतोड़ डांस- वीडियो हुआ वायरल

आजकल जिस तरह से डांस वीडियो सोशल मीडिया पर काफी प्रचलित होता चला जा रहा है। ऐसे में लोग अपने अलग अलग अंदाज और स्टाइल से डांस वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर रहे हैं। लोग नए-नए ट्रेंड को फॉलो करना पसंद कर रहे हैं। नए ट्रेंड को फॉलो करते हुए दो लड़कियों ने माधुरी दीक्षित के पुराने गाने ‘बड़ी मुश्किल बाबा बड़ी मुश्किल’ को चुना है और इस पर उन्होंने शानदार डांस किया है। यह गाना तो हमेशा एवरग्रीन था और इसी पर लड़कियों ने अपने डांस के जलवे को बिखेरा है।

माधुरी के गाने पर किया शानदार डांस

वायरल वीडियो में आप देखेंगे दो लड़कियां मॉल के सामने रोड पर माधुरी दीक्षित के गाने ”बड़ी मुश्किल बाबा बड़ी मुश्किल” पर डांस करती नजर आ रही है। माधुरी दीक्षित के इस गाने को अलका याग्निक ने अपनी मधुर आवाज दी थी और इस पर माधुरी दीक्षित ने खूबसूरत सा डांस किया था। माधुरी को फॉलो करते हुए इन दोनों लड़कियों ने भी शानदार डांस किया है। दोनों लड़कियों ने एक दूसरे के स्टेप्स को मिलाते हुए खूबसूरत डांस करके लोगों का दिल जीत लिया है। शानदार डांस वीडियो को लोग खूब देख रहे हैं। लड़कियों की अदा और सुंदरता की सोशल मीडिया पर बहुत तारीफ भी हो रही है।

शानदार डांस वीडियो हुआ वायरल

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aditi Shetty🧿 (@aditishetty22)


इन दोनों लड़कियों का शानदार डांस वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे इंस्टाग्राम अकाउंट @Aditi Shetty_22 से शेयर किया गया है। जिसे 55 लाख से ज्यादा व्यूज और 2 लाख से ज्यादा लाइक आ चुके हैं। लोग इस शानदार डांस वीडियो पर कमेंट भी दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है, “आप दोनों ने मिलकर कमाल कर दिया” तो दूसरे यूजर ने लिखा, “शानदार डांस किया आप लोगों ने”। वैसे आपको इनका डांस कैसा लगा कमेंट बॉक्स में बताएं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *