हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल का बदला रूप, इतना हॉट और बोल्ड हो गया है फिगर- देखें वीडियो

हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल का बदला रूप, इतना हॉट और बोल्ड हो गया है फिगर- देखें वीडियो

ड्रीम गर्ल के नाम से मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री हेमा मालिनी अपनी खूबसूरती और अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीत लिया थ। हेमा मालिनी की फिल्में आज भी लोग देखना पसंद करते हैं उनकी सुपर डुपर हिट फिल्म शोले में बसंती के नाम से फेमस कर दिया था। आज भी लोग बसंती के नाम से उन्हें बुलाते हुए हैं। आप देखेंगे बसंती की एक्टिंग करने के लिए उन्हें बार-बार कहा भी जाता है। खूबसूरती आज भी वैसे ही बरकरार है। हेमा मालिनी की दो लड़कियां हैं दोनों की शादी हो गई है और बड़ी बेटी ईशा देओल की दुनिया में भी कदम रखा और कई फिल्में की शादी करके 2 बच्चों की मां है। इनकी खूबसूरती आज भी वैसे ही बरकरार है। यह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। अक्सर यह वीडियो और फोटो अपने फ्रेंड्स के लिए शेयर किया करती हैं।

ईशा देओल का शानदार लुक

हाल ही में ईशा देओल को एक इवेंट में देखा गया जहां उन्होंने अपने फैशन सेंस से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लिया। वन पीस ड्रेस में पहुंची ईशा देओल ने ब्राउन कलर का ड्रेस पहन रखा था। ड्रेस में वह काफी खूबसूरत और हॉट लग रही थी। उनका यह हॉट अंदाज लोगों को पसंद आया यूनिट में आप देख सकते हैं वह पर अपराधियों को पूछ देते हुए नजर आए जिसमें उनके चेहरे की स्माइल ने दिल जीत लिया।

सोशल मीडिया पर ईशा देओल का यह वीडियो छाया हुआ है। इसमें उनकी खूबसूरती के साथ ही उनके हॉटनेस ने लोगों क जीत लिया है वीडियो में आप देखेंगे मीडिया वालों के सवालों का जवाब भी ईशा देओल बेहद ही आराम से और हंसती हुई दे रही हैं ईशा देओल का अंदाज़ उनके चाहने वालों को खूब पसंद आ रहा है लोग आज भी आ दिल उनकी तारीफ कर रहे हैं। इस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट@filmy fame पर शेयर किया गया है। जिससे14k लोगों ने देखा है और इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *