ईशा गुप्ता का जिम ऑउटफिट में बोल्ड लुक देख आने लगा पसीना- हॉट वीडियो वायरल

ईशा गुप्ता का जिम ऑउटफिट में बोल्ड लुक देख आने लगा पसीना- हॉट वीडियो वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल ईशा गुप्ता हॉटनेस के लिए जानी जाती है। उनका बोल्ड अंदाज उनके चाहने वालों के बीच में मशहूर है। ईशा अपनी बेहतरीन एक्टिंग से लोगों का दिल जीत लेती है। मिस इंडिया इंटरनेशनल रह चुकी ईशा गुप्ता ने जब फिल्मों में अपना पदार्पण किया तो उनके बोल्ड अंदाज ने लोगों के बीच उनकी एक खास पहचान बना दी।

ईशा गुप्ता का जिम ऑउटफिट में हॉट लुक

ईशा गुप्ता ने अपने बेहतरीन फिल्मों से अपने चाहने वालों के दिलों में अपनी एक खास जगह बना ली है। हाल ही में ईशा गुप्ता ने आश्रम फिल्म में अपने बोल्ड अंदाज का वह तड़का लगाया जिसे देखते ही फैंस के हार्टबीट बढ़ गए। सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली ईशा का अक्सर वीडियो और फोटो वायरल होता रहता है। एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम अकाउंट पर आप इनके बोल्ड अंदाज और बेहतर देख पाएंगे।

हाल ही में एक्ट्रेस का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसने सोशल मीडिया पर धूम मचा दिया है। दरअसल इस वीडियो में आप ईशा को बेहद ही हॉट जिम लुक में दिखेंगे। जिसमें उन्होंने ग्रीन कलर का जिम सूट पहन रखा है। इसमें वह बेहद ज्यादा बोल्ड नजर आ रही है। इनका यह अजीब उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है, जो इनके इस फोटो और वीडियो पर जमकर कमेंट भी कर रहे है।

देखें वायरल वीडियो

ईशा गुप्ता अपने बोल्ड अंदाज के लिए ही मशहूर है। इनकी कई फिल्में हिट हुई है। जिनमें से राज2, बादशाहो, आश्रम जैसी जबरदस्त फिल्में है। जिसमें इन्होंने ओल्ड सीन देकर अपने फैंस के दिलों को धड़का दिया तो वही सिजलिंग सीन से आग लगा डाली। सोशल मीडिया के यूट्यूब पर इनका दिल को धड़का देने वाला यह वीडियो वायरल हो रहा है। जिसे @filmy fame अकाउंट पर देखा जा सकता है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *