47 की उम्र में भी शिल्पा शेट्टी ने ढाया कहर, बैकलेस ऑउटफिट में देख बूढ़े हुए नौजवान- वीडियो वायरल

47 की उम्र में भी शिल्पा शेट्टी ने ढाया कहर, बैकलेस ऑउटफिट में देख बूढ़े हुए नौजवान- वीडियो वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस मॉडल डांसर शिल्पा शेट्टी जिनकी फिटनेस उनकी एक खास पहचान है। शिल्पा शेट्टी एक ऐसी अभिनेत्री हैं जिन्होंने अपनी फिल्मों से तो लोगों का खूब मनोरंजन किया लेकिन अपनी फिटनेस से लोगों का ध्यान आकर्षित कर लेती है। अपने से छोटी उम्र की अभिनेत्रियों के लिए भी एक रोल मॉडल है। इनकी फिटनेस को लेकर अक्सर चर्चा करते रहती है।

शिल्पा शेट्टी खुद भी सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है और अपनी योग और एक्सरसाइज से जुड़े वीडियोज अपने फैंस के फिटनेस को ध्यान में रखकर अक्सर शेयर किया करती है। वैसे इनके फैशन सेंस की बात की जाए तो इनका फैशन सेंस काफी बेहतरीन होता है जो इनके फैंस को पसंद भी आता है।

शिल्पा शेट्टी का सुपर हॉट रूप

इस बेहतरीन एक्ट्रेस के वीडियो जो अक्सर सोशल मीडिया पर देखने को मिलते रहते है जिन्हें उनके योग से लेकर उनके फैशन सेंस के चर्चाएं होती रहती है। यह किसी इवेंट में पहुंची तो अपनी बोल्ड अदाओं और अपने ड्रेस के लिए खासी चर्चा में आ जाती है। अपनी फिटनेस के साथ ही बोल्डनेस की चर्चाएं होती रहती है। शिल्पा शेट्टी के फैशन लोगों को खूब पसंद आते है। शिल्पा शेट्टी के फैशन सेंस लोगों को खूब पसंद आते है।

शिल्पा शेट्टी किसी इंडिया पार्टी में पहुंचती है तो लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच लेती है‌ हाल ही में उन्हें स्पॉर्ट किया गया। जहां उन्होंने बैकलेस और शोल्डर लेस ड्रेस पहन रखा था। रेड कलर के इस थाई हाई स्लिट अकाउंट में वह बला की खूबसूरत लग रही है। उनकी खूबसूरती और उनका यह बोल्ड अंदाज उनके चाहने वालों के दिलों को धड़का देता है।

देखें वायरल वीडियो

सोशल मीडिया पर भी इनके इस लुक की जमकर तारीफ की जा रही है और इनके वीडियो पर लोग प्रतिक्रियाएं दे रहे है। एक्ट्रेस का यह वीडियो यूट्यूब अकाउंट @filmy fame पर देखा जा सकता है। जिस पर लगातार व्यूज आ रहे हैं और लोग इस वीडियो को देखने के बाद इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं भी दर्ज कर रहे है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *